NDTV Khabar

आयशा टाकिया को देख सोशल म‍ीडिया ने कहा, 'ये कैसी प्‍लास्टिक सर्जरी कराई है...'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आयशा टाकिया को देख सोशल म‍ीडिया ने कहा, 'ये कैसी प्‍लास्टिक सर्जरी कराई है...'

खास बातें

  1. हाल ही में मुंबई में एक कार्यक्रम में पति के साथ आई आयशा टाकिया
  2. आयशा टाकिया के ताजा फोटो को देश सोशल मीडिया में हुई चर्चा
  3. अपने पहले लुक से काफी अलग नजर आ रही हैं आयशा टाकिया
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की बबली गर्ल के तौर पर जानी जाने वाली एक्‍ट्रेस आयशा टाकिया अचानक सुर्खियां बटोर रही हैं. अपने स्‍माइल और क्‍यूटनेस के लिए प्रसिद्ध एक्‍ट्रेस आयशा टाकिया हाल ही में मुंबई के एक रेस्‍तरां के लॉन्‍च पर पहुंची. इस लॉन्‍च पर दिखा आयशा का लुक चर्चा का विषय बन गया है. दरअसल इस फोटो में आयशा काफी अलग लग रही हैं और उनकी होंठों की सर्जरी साफ नजर आ रही है. आयशा फिल्‍म 'डोर', 'सलाम-ए-ईश्‍क', 'टार्जन' और 'वांटेड' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. इस लॉन्‍च में आयशा अपने पति फरहान आजमी के साथ पहुंचीं. आयशा को इस मौके पर पहली बार में देखकर पहचानना मुश्किल था. आयशा के इस लुक पर ट्विटर पर काफी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

दरअसल, यहां पहुंचीं आयशा के चेहरे पर ट्विटर पर लोगों ने प्रतिक्रिया दी कि उनके होंठ सूजे हुए लग रहे थे और उनका चहरा प्‍लास्टिक का लग रहा है. बता दें कि आयशा टाकिया शादी के बाद कभी भी किसी फिल्‍म में नजर नहीं आईं. आयशा ने साल 2009 में समाजवादी पार्टी लीडर अबु आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी की थी. साल 2013 में आयशा एक बेटे की मां बनी हैं. इस इवेंट में नजर आई आयशा टाकिया ने प्‍लास्टिक सर्जरी की है यह साफ नजर आ रहा है. लेकिन ऐसे में सोशल मीडिया ने इसपर अपनी ही राय रखी है.
 

ayesha takia
मुंबई के एक इवेंट में हाल ही में कुछ ऐसी नजर आई आयशा टाकिया.
 
ayesha takia
अपने पति फरहान आजमी के साथ आयशा टाकिया.

टिप्पणियां

यहां देखें क्‍या कहा ट्विटर ने आयशा के इस नए लुक के लिए.
 




आयशा टाकिया ने साल 2004 में फिल्‍म 'टार्जन: द वंडर कार' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की जिसे डायरेक्‍टर अब्‍बाज मस्‍तान ने डायरेक्‍ट किया था. इस फिल्‍म में आयशा के साथ वत्‍सल सेठ और अजय देवगन साथ नजर आए थे. बता दें कि अपनी इसी फिल्‍म के लिए आयशा ने इसी साल बेस्‍ट डेब्‍यू का फिल्‍मफेयर अवॉर्ड भी जीता था.

आयशा को उनकी फिल्‍म 'डोर' के लिए काफी तारीफ मिली थी, जिसमें उन्‍होंने एक जवान विधवा महिला का किरदार निभाया था.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement