NDTV Khabar

बरेली की बर्फी: आयुष्मान ने सुझाया था राजकुमार का नाम, बोले- जानता था वह ज्यादा सुर्खियां बटोरेंगे

आयुष्मान खुराना के मुताबिक, "एक व्यक्ति और अभिनेता के रूप में मैं उन्हें (राजकुमार को) पसंद करता हूं. इस किरदार के लिए मैंने ही उनका नाम सुझाया था."

149 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बरेली की बर्फी: आयुष्मान ने सुझाया था राजकुमार का नाम, बोले- जानता था वह ज्यादा सुर्खियां बटोरेंगे

कृति सेनन के साथ राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना.

खास बातें

  1. दो नायकों वाली फिल्में करने में कोई बुराई नहीं है : आयुष्मान
  2. "जानता था '..बर्फी में अभिनय के लिए राजकुमार को अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी"
  3. दो दिनों में 6.27 करोड़ रु. का बिजनेस कर चुकी 'बरेली की बर्फी'
मुंबई: हाल में फिल्मकार रोहित शेट्टी ने कथित रूप से कहा था कि उनकी 'राम लखन' की रिमेक फिल्म पर काम आगे नहीं बढ़ पाया क्योंकि अभिनेता एक दूसरे के साथ काम करने में असुरक्षित महसूस करते हैं. लेकिन आयुष्मान खुराना इस बात से इत्तेफाक नहीं रखते. अपनी हालिया फिल्म 'बरेली की बर्फी' में अभिनेता पहली बार पर्दे पर राजकुमार राव के साथ अभिनय करते दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें: हॉरर फिल्म के आगे फीकी पड़ रही 'बरेली की बर्फी' की मिठास

भाषा को दिए इंटरव्यू में आयुष्मान ने कहा, "मैंने कभी दो नायकों वाली फिल्म नहीं की थी और ऐसा करने में कोई बुराई नहीं है. 'विकी डोनर' में मुझे लगा कि अन्नू कपूर की भूमिका मुझसे बेहतर लिखी गई थी. लेकिन वह मेरे समकालीन नहीं थे. राजकुमार हैं. लेकिन अगर पटकथा अच्छी है तो फिर क्यों नहीं. कभी-कभार दो नायकों वाली फिल्में करना भी अच्छा होता है."
 
उन्होंने आगे कहा, "एक व्यक्ति और अभिनेता के रूप में मैं उन्हें (राजकुमार को) पसंद करता हूं. इस किरदार के लिए मैंने ही उनका नाम सुझाया था. जबकि उनकी भूमिका बेहतर तरीके से लिखी गयी थी. मैं जानता था कि फिल्म में अभिनय के लिए उन्हें अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी."

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण पर चढ़ा रणवीर सिंह के 'फैशन' का रंग, नाइटी पहन डिनर पर निकलीं!

32 वर्षीय अभिनेता ने राजकुमार के किरदार की तारीफ करते हुए कहा, "मुझे इस बात में बिल्कुल हैरानी नहीं होगी अगर वे यह कहें कि 'उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया', क्योंकि उनकी भूमिका वैसी ही है. फिल्म में एक विनम्र व्यक्ति से गुस्सैल व्यक्ति में उनके तब्दील होने का कारण भले ही मैं रहा हूं लेकिन उन्होंने इसे करके दिखाया है."

बता दें कि, आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'बरेली की बर्फी' इस शुक्रवार को रिलीज हुई. अश्विनी अय्यर के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने शुरुआती दो दिनों में 6.27 करोड़ रु. का बिजनेस कर लिया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement