इंटरनेट पर आते ही छा गया 'बाहुबली: द कंक्‍लूजन' का गाना 'साहोरे बाहुबली...'

इंटरनेट पर आते ही छा गया 'बाहुबली: द कंक्‍लूजन' का गाना 'साहोरे बाहुबली...'

28 अप्रैल को रिलीज हो रही है फिल्‍म 'बाहुबली: द कंक्‍लूजन'.

खास बातें

  • बाहुबली के गाने 'साहोरे बाहुबली' में दिलेर मेंहदी की भी है आवाज
  • 'बाहुबली' में डबर रोल में नजर आएंगे प्रभास
  • 28 अप्रैल को रिलीज होगी बहुप्रतिक्षित फिल्‍म 'बाहुबली 2'
नई दिल्‍ली:

शनिवार की शाम को फिल्‍म बाहुबली के गाने 'साहोरे बाहुबली' का वीडियो प्रोमो रिलीज किया गया. इस प्रोमो के रिलीज होते ही ट्विटर पर एक्‍टर प्रभास और इस फिल्‍म का इंतजार कर रहे फैन्‍स के लिए खुशी की लहर दौड़ गई और यह ट्विटर पर ट्रेड करने लगा. गाने में फिल्‍म के हीरो और प्रमुख किरदार अमरेंद्र बाहुबली का इंट्रोडक्‍शन दिया गया है, जिसमें बाहुबली और उनकी प्रजा के बीच का संबंध दिखाया गया है. इस फिल्‍म के अमरेंद्र बाहुबली और उनके बेटे महेंद्र बाहुबली दोनों का ही किरदार प्रभास निभा रहे हैं. इस गाने की दिलचस्‍प बात है कि साउथ इंडियन गायक एम एम कीरावानी और मौनिमा के साथ ही गायक दिलेर मेहंदी ने भी इस गाने में अपनी आवाज दी है.

2 साल से इंतजार कर रहे दर्शकों का इंतजार अब खत्‍म हो रहा है और 28 अप्रैल को इस फिल्‍म का दूसरा भाग रिलीज हो रहा है. इस फिल्‍म में अब अमरेंद्र बाहुबली और देवसेना (अनुष्‍का शेट्टी) की प्रेम कहानी भी दिखायी जाएगी. साथ ही इस बात का भी खुलासा होगा कि आखिर 'कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा था?'

यहां देखें 'बाहुबली' के गाने 'साहोरे बाहुबली' का वीडियो प्रोमो-



इस फिल्‍म का एक भव्‍य प्रीमियर मुंबई में किया जाना है जिसकी जोरों शोरों से तैयारी चल रही है. फिल्‍म के निर्माता का दावा हैं कि 27 अप्रैल की रात मुंबई में आयोजित होने वाला यह भव्य प्रीमियर अंतर्राष्ट्रीय प्रीमियर को टक्कर देते हुए नजर आएगा. इस भव्य आयोजन में पूरी फिल्म जगत के आने की संभावना है. 

निर्देशक एसएस राजमौली के साथ पूरी बाहुबली टीम प्रीमियर में भाग लेने के लिए मुम्बई आएगी. एआरकेए एंटरटेनमेंट इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे है. वही एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में प्रभास, राणा डग्‍गुबती तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी और सत्यराज लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज हो रही है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com