NDTV Khabar

करण जौहर: 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' दोनों होंगी अप्रैल की सबसे बड़ी हिट

131 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
करण जौहर: 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' दोनों होंगी अप्रैल की सबसे बड़ी हिट
नई दिल्‍ली: फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि 'बाहुबली' फ्रेंचाइजी के दोनों भाग रिलीज होने के दो सप्ताह के भीतर अप्रैल में यह अब तक की सबसे बड़ी हिट होगी. उन्होंने यह भी कहा कि 'बाहुबली : द कॉन्क्लूजन' बड़ी और भव्य फिल्म बनने वाली है. 'बाहुबली : द कॉन्क्लूजन' 28 अप्रैल को रिलीज होगी. इसका पहला भाग चुनिंदा थियेटर में सात अप्रैल को रिलीज किया जा रहा है. बता दें कि चार भाषाओं में रिलीज हो रही डायरेक्‍टर एस एस राजामौली की इस फिल्‍म का हिंदी संस्‍करण का वितरण करण जौहर करेंगे. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार करण ने कहा, 'जब दो वर्ष बाद भी फिल्म अपने स्थान पर बनी हुई है, आप लोग इसे हर तरह से पसंद करते हैं. प्रदर्शकों और फिल्म प्रेमियों दोनों ने 'बाहुबली' के अनुभव के आधार पर हमसे संपर्क किया है.'

आईएएनएस के अनुसार करण जौहर ने कहा, 'हालांकि, हम 7 अप्रैल को एक विशेष प्रस्ताव के साथ पहले भाग को फिर से जारी कर रहे हैं, जो दोनों भागों के लिए टिकट का ख्याल रखता है. हम उत्साहित हैं. अप्रैल सबसे बड़ी फिल्म का साक्षी होगा.' ए.एस. राजामौली द्वारा निर्देशित, अर्का एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म में प्रभास के अलावा, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, सत्यराज और राम्या कृष्णन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. करण ने शुक्रवार को ट्वीट किया, "इस एपिक फिल्म की कहानी को रिफ्रेश करने का वक्त आ गया है, और जिन्होंने अब तक फिल्म नहीं देखी है वे इसे मिस नहीं कर सकते हैं. बाहुबली 7 अप्रैल को दोबारा रिलीज होगी."
 
बाहुबली में प्रभास, राणा दग्गुबाती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी और सत्यराज ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई थीं, इस फिल्म ने दर्शकों को एक सवाल के साथ छोड़ा था कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? उम्मीद की जा रही है कि इस सवाल का जवाब बाहुबलीः द कन्क्लूजन में मिलेगा. फिल्म के निर्माता एसएस राजामौली ने वादा किया है कि दूसरी फिल्म पहली फिल्म से भी ज्यादा भव्य होगी.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement