NDTV Khabar

'बैंक चोर' के लिए सच में चोर बन गए हैं रितेश देशमुख, चुरा रहे हैं सुपरहिट फिल्‍मों के पोस्‍टर

बुधवार को रितेश देशमुख ने अपनी आने वाली फिल्‍म 'बैंक चोर' के प्रचार के लिए अनोखा तरीका अपनाते हुए कई हिट फिल्‍मों के पोस्‍टरों को बदलकर अपनी फिल्‍म का पोस्‍टर बनाया.

168 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बैंक चोर' के लिए सच में चोर बन गए हैं रितेश देशमुख, चुरा रहे हैं सुपरहिट फिल्‍मों के पोस्‍टर

अलग-अलग फिल्‍मों के चुराए गए पोस्‍टरों में रितेश देशमुख.

खास बातें

  1. रितेश देशमुख ने 'बैंक चोर' के प्रमोशन के लिए की फिल्‍मों के पोस्‍टर की चो
  2. 'जब हैरी मेट सेजल' और 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' के पोस्‍टर चुराए
  3. यह फिल्‍म 16 जून को रिलीज हो रही है 'बैंक चोर'
नई दिल्‍ली: रितेश देशमुख अपनी आने वाली फिल्‍म 'बैंक चोर' के प्रमोशन में लगे हैं. इस प्रमोशन के लिए वैसे तो फिल्‍म के दोनो एक्‍टर, रितेश देशमुख और विवेक ओबरॉय एक्‍ट्रेस रिया चक्रबर्ती के साथ घूमते नजर आ रहे हैं. लेकिन ऐसे में रितेश देशमुख ने इस प्रमोशन के लिए कुछ अलग करने की तर्ज पर असल में 'चोरी' कर डाली है. हाल ही में शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा की फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' का पोस्‍टर रिलीज हुआ है, लेकिन रितेश ने इस पोस्‍टर में शाहरुख और अनुष्‍का की जगह अपना और विवेक ओबरॉय का चेहरा लगा दिया है. इस पोस्‍टर को शेयर करते हुए रितेश देशमुख ने ट्वीट किया, 'जिसे आप ढूंढते हैं, वह आपको ढूंढ रहा है... पैसा, तुम कहां हो?' इस पोस्‍टर में सिर्फ शक्‍ल ही नहीं बदली बल्कि फिल्‍म के पोस्‍टर में इसका नाम बदलकर लिखा गया है, 'जब चंपक मेट अमजद...'
 
शाहरुख खान को रितेश देखमुख की यह चोरी काफी पसंद आई है, हालांकि हैरी के रूप में उनकी जगह लेने वाले रितेश की फोटो उन्‍हें उतनी पसंद नहीं आई.
 
सिर्फ शाहरुख की फिल्‍म के पोस्‍टर के साथ नहीं बल्कि अक्षय कुमार की आने वाली फिल्‍म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' में भी रितेश अक्षय की तरह दुल्‍हा बनें नजर आ रहे हैं. लेकिन इस पोस्‍टर में भूमि पेडणेकर की जगह गधा नजर आ रहा है.
 
रितेश ने इन सभी पोस्‍टरों को #ChoriKaPoster कहा है. रितेश देशमुख ने ऐसा लगभग हर हिट फिल्‍म के पोस्‍टर के साथ किया है. यहां देखें रितेश देशमुख द्वारा शेयर किए गए सभी चोरी के पोस्‍टर.
 





 


पिछले महीने रितेश देशमुख ने कई प्रसिद्ध बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्‍मों के पोस्‍टर भी शेयर किए थे. सलमान खान की आने वाली फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' में सलमान की तरह ही रितेश गले में जूते लटकाये नजर आ रहे हैं.
 

 
 

'बैंक चोर' का निर्देशन डायरेक्‍टर बंपी ने किया है और इसे यश राज फिल्‍म्‍स के आदित्‍य चोपड़ा और वाई फिल्‍म्‍स के आशीष पाटिल प्रोड्यूज कर रहे हैं. यह फिल्‍म तीन नए बैंक चोरों की कहानी है. विवेक ओबरॉय इस फिल्‍म में एक पुलिस अफसर की भूमिका में हैं. इस फिल्‍म का ट्रेलर 9 मई को रिलीज किया गया था जिसे काफी पसंद किया गया था. यहां देखें 'बैंक चोर' का ट्रेलर.



यह फिल्‍म 16 जून को रिलीज हो रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement