NDTV Khabar

बिपाशा बासु ने पति करण सिंह ग्रोवर के बर्थडे की सरप्राइज पार्टी रखी है गोवा में, देखें फोटो

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिपाशा बासु ने पति करण सिंह ग्रोवर के बर्थडे की सरप्राइज पार्टी रखी है गोवा में, देखें फोटो

बिपाशा बासु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर.

खास बातें

  1. बिपाशा बासु गोवा में मना रही हैं पति करण सिंह ग्रोवर का जन्‍मदिन
  2. करण के दोस्‍तों के दोस्‍तों ने रात में 12 बजे दिया सप्राइज
  3. बिपाशा और सभी दोस्‍तों ने पहनी करण की तस्‍वीर वाली टीशर्ट
नई दिल्‍ली:
टिप्पणियां

बिपाशा बासु के पति एक्टर करण सिंह ग्रोवर का आज जन्मदिन है और बिपाशा ने अपने पति के इस जन्‍मदिन पर काफी स्‍पेशल प्‍लानिंग की है. बिपाशा और उनके दोस्‍तों ने करण के लिए न केवल एक सप्राइज बर्थडे पार्टी रखी है बल्कि यह सब लोग करण का जन्‍मदिन मनाने गोवा पहुंचे हुए हैं. करण के जन्‍मदिन को स्‍पेशल बनाने के लिए बिपाशा ने करण के फोटो वाली कस्‍टमाइज्‍ड टीशर्ट बनवाई हैं. बिपाशा ने वाइट कलर की एक टी शर्ट पहनी हुई है जिस पर करण सिंह ग्रोवर की तस्वीर छपी हुई थी. लेकिन वह अकेली नहीं हैं, बल्कि करण और बिपाशा के साथ गोवा में उनका जन्‍मदिन मना रहे उनके दोस्‍त भी करण की तस्‍वीर वाली टीशर्ट में नजर आ रहे हैं.

अपने बर्थडे पर मिले इस सप्राइज से करण काफी खुश हैं. बिपाशा ने अपने इस प्‍लान में पति के लिए भी टीशर्ट बनावायी है, जिस पर 'मंकी प्रिंस' लिखा हुआ है. बता दें कि बिपाशा और करण एक दूसरे को मंकी कहते हैं और अक्‍सर अपने फोटो को इसी कैप्‍शन के साथ पोस्‍ट करते हैं. बिपाशा ने अपनी और करण की कुछ तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की. इन तस्वीरों के साथ बिपाशा ने लिखा यू आर माइ एवरीथिंग, हैप्पी बर्थडे माइ लव.
 

 

#monkeycrew #monkeylove

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on


 
 

@iamksgofficial you are my everything Happy Birthday my love #monkeylove

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on


करण सिंह ग्रोवर का जन्‍मदिन रात 12 बजे उनके दोस्‍तों के बीच मनाया गया जो करण के लिए एक सप्राइज था. बता दें कि करण सिंह ग्रोवर अपने इस जन्मदिन पर 35 साल के हो गए हैं. जन्मदिन से जुड़ी कई तस्वीर बिपाशा ने सोशल मीडिया पर शेयर की है.
 

 

करण और बिपाशा फिल्म 'अलोन' के सेट पर मिले थे और कुछ सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद पिछले साल 30 अप्रैल को इन दोनों की शादी हुई है. शादी के बाद यह करण का पहला जन्‍मदिन है, ऐसे में बिपाशा अपने पित को सप्राइज करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement