NDTV Khabar

पिता को खो चुकीं सेलिना जेटली को जिंदगीभर रहेगा इस बात का पछतावा

सेलिना जेटली ने कहा, "मैं आखिरी बार उनकी आवाज सुनने के लिए समय पर नहीं पहुंच पाई. मेरे लिए यह पछतावा और बहुत बड़ा दुख है, जो जीवन भर मेरे साथ रहेगा.

10 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पिता को खो चुकीं सेलिना जेटली को जिंदगीभर रहेगा इस बात का पछतावा

सेलिना जेटली के पिता वी.के. जेटली का निधन 2 जुलाई को लंबी बीमारी के बाद हुआ.

खास बातें

  1. आर्मी ऑफिसर थे सेलिना के पिता, 2 जुलाई को लंबी बीमारी के बाद हुआ निधन
  2. इंदौर में हुआ था सेलिना के पिता वी.के. जेटली का अंतिम संस्कार
  3. जल्द ही दोबारा जुड़वां बच्चों को जन्म देंगी सेलिना जेटली
नई दिल्ली: हाल ही में अपने पिता को खो चुकीं अभिनेत्री सेलिना जेटली अभी इस सदमे से उबर नहीं पाई हैं. सेलिना जुड़वां बच्चों को जन्म देने वाली हैं और ऐसे समय में वह महसूस कर रही हैं कि जैसे उनके पिता उनकी जिंदगी में वापस आ रहे हैं. इस समय सेलिना इस बात से सबसे ज्यादा दुखी हैं कि एक सप्ताह पहले इंदौर में जब उनके पिता का निधन हुआ, तब वह उनके अंतिम समय में उनके साथ मौजूद नहीं थीं. उनकी तबीयत बिगड़ने की सूचना मिलते ही वह दुबई स्थित अपने घर से निकल पड़ीं, लेकिन तब तक उनके पिता का निधन हो गया. वह अपने पिता के अंतिम संस्कार के लिए समय पर पहुंच गईं, लेकिन सेलिना इस बात से गहरे सदमे में हैं कि वह अपने पिता को आखिरी बार देख नहीं पाईं. 

पूर्व सुंदरी सेलिना ने कहा, "मैं आखिरी बार उनकी आवाज सुनने के लिए समय पर नहीं पहुंच पाई. मेरे लिए यह पछतावा और बहुत बड़ा दुख है, जो जीवन भर मेरे साथ रहेगा. आप कितना भी यह सोचें कि आप कुछ निश्चित चीजों के लिए तैयार है, लेकिन आप कभी माता-पिता को खोने के लिए तैयार नहीं होते, जबकि आपको पता है कि यह होने वाला है, यह झटका और सदमा असहनीय है."
 

सेलिना अपने पिता के साथ खुशनुमा समय को याद करने की कोशिश कर रही हैं. सेलिना को पता है कि उन्हें अपने छोटे जुड़वां बच्चों और आने वाले जुड़वां बच्चों के लिए के लिए मजबूत होने की जरूरत है. उन्होंने कहा, "मुझे ऐसा लग रहा है कि जैसे मेरे पिता वापस आ रहे हैं." बता दें, पिछले महीने सेलिना के बेबी बंप की तस्वीरें सामने आई थी, बिकिनी में पोज कर रहीं सेलिना की यह तस्वीर वायरल हुई थी.

पिता की याद में सेलिना ने फेसबुक पर एक पोस्ट भी साझा किया है, जिसमें उन्होंने अपने पिता के बारे में कई बातें बताई. बता दें, सेलिना के पिता आर्मी ऑफिसर थे. उनका लंबी बीमारी के बाद 2 जुलाई को निधन हुआ.

पढ़ें सेलिना का फेसबुक पोस्ट...

गौरतलब है कि, सेलिना जेटली ने साल 2001 में 'मिस इंडिया' का खिताब जीता और वह 2001 में हुई 'मिस यूनिवर्स' प्रतियोगिता में चौथे स्‍थान पर रही थीं. सेलिना ने साल 2003 में आई फिल्‍म 'जानशीन' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा वह 'नो एंट्री', 'गोलमाल', 'टॉम डिक एंड हैरी' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. उन्‍होंने साल 2011 में बिजनेसमैन पीटर हाग से शादी कर ली थी. मार्च 2012 में उनके जुड़वां बेटों विराज और विंस्टन का जन्म हुआ, जो अब 5 साल के हो चुके हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement