प्रीतम ने फिल्‍म 'राबता' से तोड़ा अपना वास्‍ता, म्‍यूजिक दिया लेकिन नाम नहीं देंगे

प्रीतम उनके द्वारा कंपोज की गई इस फिल्‍म के संगीत एल्‍बम में किसी और को नहीं जोड़ना चाहते हैं जबकि फिल्‍म के प्रोड्यूसर ऐसा करने की इच्‍छा जाहिर कर चुके हैं.

प्रीतम ने फिल्‍म 'राबता' से तोड़ा अपना वास्‍ता,  म्‍यूजिक दिया लेकिन नाम नहीं देंगे

फिल्‍म 'राबता' में कृति और सुशांत की जोड़ी पहली बार साथ नजर आएगी.

नई दिल्‍ली:

म्‍यूजिक कंपोजर प्रीतम ने आने वाली फिल्‍म 'राबता' से अपना पल्‍ला झाड़ लिया है. इस फिल्‍म में संगीत तो प्रीतम ने दिया है कि लेकिन अब प्रीतम ने इस फिल्‍म के निर्माताओं से अपना नाम इस फिल्‍म से हटाने की अपील कर दी है. संगीतकार प्रीतम ने फेसबुक पोस्‍ट कर लोगों को इस बात की जानकारी दी. दरअसल प्रीतम उनके द्वारा कंपोज की गई इस फिल्‍म के संगीत एल्‍बम में किसी और को नहीं जोड़ना चाहते हैं जबकि फिल्‍म के प्रोड्यूसर ऐसा करने की इच्‍छा जाहिर कर चुके हैं. इससे नाराज प्रीतम ने इस फिल्‍म से अपना नाम पीछे कर लिया है. इस फिल्‍म में पहली बार सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की जोड़ी नजर आने वाली है.

प्रीतम ने सोमवार को अपने फेसबुक पर पोस्‍ट करते हुए लिखा, 'मैंने कुछ समय पहले ही यह तय किया है कि मैं सोलो कंपोजर एलबम में ही काम करुंगा और मेरी एलबम में किसी दूसरे कंपोजर का गाना नहीं होगा. 'राबता' के प्रोड्यूसर चाहते हैं कि वह वर्तमान एलबम के एक गाने को फिर से बनाएं. इसलिए मैंने यह तय किया है कि मैं अब इस फिल्‍म का हिस्‍सा नहीं हूं इस फिल्‍म से अपना नाम पीछे ले रहा हूं. मैं निर्माताओं से यह निवेदन करता हूं कि फिल्‍म के क्रेडिट और प्रोमोशन में मेरे नाम का इस्‍तेमाल न किया जाए. यह एलबम पूरी तरह मेरी कंपनी 'जेम 8' के नाम से प्रचारित की जाए.'



इस फिल्‍म का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज, होमी अदजानिया और दिनेश विजान कर रहे हैं. बता दें कि दिनेश विजान इस फिल्‍म से पहली बार डायरेक्‍शन में कदम  रख रहे हैं. बता दें दिनेश विजान और म्‍यूजिक कंपोजर प्रीतम की जोड़ी इससे पहले 'कॉकटेल' और 'लव आजकल' में साथ काम कर चुकी है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com