Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

रणवीर सिंह के अतरंगी ड्रेसअप पर दीपिका पादुकोण का रिएक्शन देख, हंसी नहीं रोक पाएंगे आप...

जी क्यू (इंडिया) पत्रिका द्वारा जारी 2017 के 50 सबसे प्रभावशाली युवा भारतीय में बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का नाम शामिल है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणवीर सिंह के अतरंगी ड्रेसअप पर दीपिका पादुकोण का रिएक्शन देख, हंसी नहीं रोक पाएंगे आप...

रणवीर सिंह 'जी क्यू' द्वारा जारी की गई लिस्ट में 50 सबसे प्रभावशाली भारतीयों में शामिल

खास बातें

  1. रणवीर सिंह की ड्रेसिंग पर दीपिका पादुकोण का अद्भुत रिएक्शन
  2. रणवीर की तस्वीर री-पोस्ट कर दीपिका ने लिखा, 'नहीं...!'
  3. भंसाली की फिल्म 'पद्मावति' की शूटिंग में व्यस्त है जोड़ी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह उन चुनिंदा एक्टर्स में शामिल हैं, जो हमेशा अपने कपड़ों के साथ नए-नए प्रयोग करते हैं. कुछ आउटफिट में वे बेहद हैंडसम दिखाई देते हैं, तो कुछ में उनका बेहद मजाक उड़ाया जाता है. शुक्रवार को जी क्यू (इंडिया) पत्रिका द्वारा जारी 2017 के 50 सबसे प्रभावशाली युवा भारतीय में बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का नाम शामिल हुआ. इस अवॉर्ड फंक्शन की तस्वीर उन्होंने ट्विटर पर जारी की. एक ओर जहां रणवीर को बधाईयां मिल रही थी, वहीं उनकी कथित गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण उनके लुक का मजाक उड़ा रही थीं. रणवीर ने ट्विटर पर जो फोटो जारी की थी, उसमें अभिनेता काले रंग के डिजाइनर राजेश प्रताप सिंह के आउटफिट में नजर आए. रणवीर की इस तस्वीर को ट्विटर पर री-पोस्ट करते हुए दीपिका ने लिखा- "नहीं...!" इसके साथ उन्होंने तीन इमोटिकॉन भी लगाए, जिसकी आखें बंद है. रणवीर और दीपिका दोनों ही अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी साधते हैं, ऐसे में रणवीर की तस्वीर पर दीपिका का यह रिएक्शन अद्भुत है.
 



बताते चलें कि, हाल ही में रणवीर सिंह ने अपने 32वें बर्थडे पर खुद को नई कार गिफ्ट की है. इस नई कार की फ्रंट सीट पर वे दीपिका पादुकोण को बैठाना नहीं भूले.

 

 
ranveersingh

रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ बुधवार रात अपना जन्मदिन मनाया.

इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावति' की शूटिंग में बिजी रणवीर को दीपिका के साथ इसी कार पर दो बार देखा गया.

बता दें, रणवीर सिंह के अलावा राजकुमार राव, बैंडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधु और पेटीएम के संस्थापक विजय शेखर शर्मा का नाम भी जी क्यू की लिस्ट में शामिल हैं. जीक्यू ने अपनी इस सूची में 40 से कम उम्र के विभिन्न पेशों और पृष्ठभूमि जैसे-व्यापार और उद्यम, राजनीति, फैशन, डिजाइन, मीडिया, खान-पान, मनोरंजन, खेल और अचल संपति से जुड़ी प्रमुख हस्तियों को शामिल किया. 


यह सूची शुक्रवार शाम सार्वजनिक की गई. जीक्यू इंडिया के संपादक चे कुरियन ने कहा, "इस साल हमारी सूची में उन व्यक्तियों को शामिल किया गया है, जिन्होंने कंपनियां बनाई हैं और अच्छी संपत्ति जुटाई है और इनमें से कोई भी 40 की उम्र से ज्यादा का नहीं है."  इस सूची में आकाश अंबानी, अलंकृता श्रीवास्तव, अमृता पांडे, नीतेश कृपलानी, अनीत अरोड़ा, प्रभास, प्रभात चौधरी, राधिका आप्टे, दिलजीत दोसांझ, संजय गर्ग, कनन गिल, वीर दास और जोरावर कालरा जैसे नाम भी शामिल हैं. 

टिप्पणियां


(इनपुट आईएएनएस से भी)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... नवीन पटनायक द्वारा आयोजित भोज में साथ भोजन करते नजर आए अमित शाह और ममता बनर्जी

Advertisement