NDTV Khabar

दिशा पटानी ने 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' में सारा अली खान को रिप्‍लेस किए जाने से किया इंकार

67 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिशा पटानी ने 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' में सारा अली खान को रिप्‍लेस किए जाने से किया इंकार

खास बातें

  1. दिशा: कभी सारा कभी मेरे इस फिल्‍म में होने की खबरें अजीब हैं
  2. दिशा: अगर सोशल मीडिया पर कोई बकवास लिखता है तो ब्‍लॉक कर देती हूं
  3. दिशा पटानी ने लॉन्‍च किया है अपना एप
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी ने उन खबरों का खंडन किया, जिनमें कहा गया है कि फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' में उन्होंने सारा अली खान की जगह ले ली है. बता दें कि मंगलवार को दिशा पटानी ने अपना पहला एप लॉन्‍च किया. इस मौके पर दिशा ने मीडिया से बात की और ऐसी खबरों का खंडन किया है. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार दिशा ने अपना एप लांच करने के मौके पर कहा, 'मैं भी यह खबर पढ़ रही हूं. ऐसी खबरें पढ़ना अजीब है, जो इस फिल्म में कभी मेरे तो कभी सारा के होने के बारे में बताती है. मुझे नहीं पता यह सब क्या हो रहा है.'

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें इस फिल्म में काम करने का प्रस्ताव मिला था तो उन्होंने कोई भी टिप्पणी करने से मना कर दिया. ऐसी खबरें आ रही हैं कि निर्देशक पुनीत मल्होत्रा 2012 की सफल फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' श्रृंखला की दूसरी फिल्म में दिशा को टाइगर श्रॉफ के साथ लेना चाहते हैं. वहीं कुछ समय पहले सैफ अली खान ने एक इंटरव्‍यू में यह साफ किया था कि उनकी बेटी सारा अली खान, करण जौहर की फिल्‍म से ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं.

 इस युवा अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों से जुड़ने के लिए मोबाइल एप लांच किया है, लेकिन उनका कहना है कि वह अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी के बीच की सीमारेखा को पार नहीं करेंगी. अपने हद में रहते हुए प्रशंसकों के साथ अपने जीवन से जुड़ी बातें साझा करेंगी.

बता दें कि दिशा कई मौकों पर यह कह चुकी हैं कि वह काफी अंतर्मुखी शख्सियत हैं और वह लोगों के सामने खुलकर बात नहीं कर पाती हैं. हाल ही में दिशा पटानी को फिल्‍मफेयर अवॉर्ड फंक्‍शन के दौरान पहने गए उनके ड्रेस के लिए काफी ट्रोल किया गया. दिशा ने भी सोशल मीडिया पर एक करारे संदेश के माध्‍यम से अपनी ड्रेस के लिए ट्रोल किए जाने वालों को जवाब दिया. सोशल मीडिया पर ऐसी ट्रोलिंग के बारे में बता करते हुए उन्होंने कहा कि वह किसी की बात को गंभीरता से नहीं लेतीं और अगर किसी की बात उन्हें अच्छी नहीं लगी तो वह उसे फौरन ब्लॉक कर देती हैं.

दिशा अपनी पिछली फिल्म 'कुंग फू योगा' में मशहूर अभिनेता जैकी चेन के साथ नजर आई थीं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement