Forbes: टॉप-10 लिस्ट से बाहर हुईं दीपिका पादुकोण, सबसे ज्यादा कमाने वाली एक्ट्रेस बनीं ये...

28 वर्षीय हॉलीवुड एक्ट्रेस एमा स्टोन फोर्ब्स की लिस्ट में पहले स्थान पर हैं. उन्होंने पिछले एक साल में 2.6 करोड़ डॉलर (166.4 करोड़ रुपए) कमाए हैं.

Forbes: टॉप-10 लिस्ट से बाहर हुईं दीपिका पादुकोण, सबसे ज्यादा कमाने वाली एक्ट्रेस बनीं ये...

इन दिनों फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग में बिजी हैं दीपिका पादुकोण.

खास बातें

  • फोर्ब्स की लिस्ट में एमा स्टोन टॉप पर, कमाए 2.6 करोड़ डॉलर
  • 'ला ला लैंड' में बेहतरीन अभिनय के लिए सराही गईं एक्ट्रेस
  • दूसरे नंबर पर जेनिफर एनिस्टन तो तीसरी पोजिशन पर रहीं जेनिफर लॉरेंस
नई दिल्ली:

दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 10 एक्ट्रेस की लिस्ट फोर्ब्स ने जारी कर दी है. लिस्ट में एक भी भारतीय एक्ट्रेस का नाम शामिल नहीं है. पिछले साल लिस्ट में 10 वें पायदान पर कब्जा करने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण टॉप-10 से बाहर हो गई हैं.

छह ऑस्कर अवॉर्ड्स जीतने वाली फिल्म 'ला ला लैंड' की लीड एक्ट्रेस एमा स्टोन को फोर्ब्स मैगजीन ने दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस घोषित किया है. 28 वर्षीय एमा ने पिछले एक साल में 2.6 करोड़ डॉलर (166.4 करोड़ रुपए) कमाए हैं.

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने Instagram पर लहराया दुपट्टा तो हो गया हंगामा
 

bafta emma stone
'ला ला लैंड' के लिए एमा स्टोन ने जीता बेस्ट एक्ट्रेस का ऑस्कर अवॉर्ड.

एमा स्टोन 'ला ला लैंड' में बेहतरीन अभिनय के लिए सराही गई थीं. उन्होंने इस साल जेंडर इक्वेलिटी के लिए भी आवाज उठाई थी. एमा स्टोन ने बताया था कि उनके को-स्टार की सेलेरी कम की गई थी, ताकि दोनों को बराबर सेलेरी मिल सके.

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर जेनिफर एनिस्टन हैं, जिन्होंने पिछले एक साल में 2.55 करोड़ डॉलर कमाए हैं. जेनिफर लॉरेंस 2.4 करोड़ डॉलर की कमाई के साथ तीसरे स्थान पर हैं.

ये भी पढ़ें: जब कैमरे को देखकर ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या ने किया कैटवॉक, देखें Photos

मालूम हो कि, बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसेस में शुमार दीपिका पादुकोण ने पिछले साल इस लिस्ट में अपनी जगह बनाई थी. दुनिया में सबसे ज्यादा मेहनताना पाने वाली एक्ट्रेसेस की लिस्ट में वे 10वें पोजिशन पर थी. हॉलीवुड फिल्म 'ट्रिपल एक्स द जेंटर केज रिटर्न्स' के जरिए दीपिका की कमाई पिछले साल काफी अधिक रही. लेकिन फिलहाल उनके पास कोई भी इंटरनेशनल प्रोजेक्ट नहीं है. 
 
इन दिनों दीपिका संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में रणवीर सिंह और शाहिद कपूर अहम किरदार में दिखेंगे. शुरुआत से ही विवादों में घिरी रही यह फिल्म 17 नवंबर को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com