NDTV Khabar

फराह खान ने भी दिया टाइगर श्रॉफ का साथ, राम गोपाल वर्मा को कुछ इस अंदाज में सुनाया...

86 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
फराह खान ने भी दिया टाइगर श्रॉफ का साथ, राम गोपाल वर्मा को कुछ इस अंदाज में सुनाया...

खास बातें

  1. फराह खान ने लिखा, 'कुछ लोग किसी को 'महिला' कह कर बेइज्‍जत करते हैं'
  2. फराह ने किया ट्वीट, महिला होना तो एक तरह से तारीफ है
  3. राम गोपाल वर्मा ने नशे की हालत में टाइगर को कहा 'ट्रांसजेंडर' व 'महिला'
नई दिल्‍ली: राम गोपाल वर्मा ने टाइगर श्रॉफ के नशे में बोले गए अपने अपशब्‍दों के लिए भले ही माफी मांग ली हो और अपनी इस गलती का सारा दोष शराब के ऊपर मड़ दिया हो, लेकिन लगता नहीं कि रामू को अपने इस बर्ताव की माफी इतनी जल्‍दी मिलने वाली है. रामू के बर्ताव को विद्युत जमवाल ने जैसे ही सोशल मीडिया पर पब्लिक किया है, लोगों की  इसपर कड़ी प्रतिक्रिया आ रही है. ऐसे में कॉरियोग्राफर और डायरेक्‍टर फराह खान ने भी अपने एक ट्वीट से रामू को उनके शब्‍दों के लिए लताड़ लगाई है. फराह ने ट्विटर पर लिखा, 'यह जानकर बड़ा दुख हुआ कि कुछ लोग सोचते हैं कि किसी को 'महिला' कहकर उसकी बेइज्‍जती होती है. दरअसल यह तो एक तरह से तारीफ है.' दरअसल राम गोपाल वर्मा ने विद्युत जमवाल को किए कॉल में 'महिला' और 'ट्रांसजेंडर' कहा था.

यहां देखें फराह खान ने किस अंदाज में दिया है रामू को जवाब.
 
रामू टाइगर के लिए इससे पहले भी सोशल मीडिया पर अपशब्‍द बोल चुके हैं. वैसे तो टाइगर ने कभी रामू को इस सब का जवाब नहीं दिया लेकिन अब टाइगर श्रॉफ ने रामू को उनकी हरकत के लिए सतर्क किया है. टाइगर ने पहली बार रामू पर कमेंट करते हुए कहा है कि अगर टाइगर अपने मन की बात बता देंगे तो वह सही नहीं होगा क्‍योंकि मिस्‍टर डायरेक्‍टर इंडस्‍ट्री के सीनियर व्‍यक्ति हैं. न्‍यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए टाइगर ने कहा, ' रामू सीनियर व्‍यक्ति हैं और वह सालों से इस इंडस्‍ट्री में हैं. मैं अभी-अभी इस इंडस्‍ट्री में आया हूं. अब अगर मैं मन की बात बोलूं तो वह सही नहीं होगा. लेकिन मैं खुश हूं कि मैंने इस इंडस्‍ट्री में इतनी जगह बनाई है कि कम से कम लोग मेरे बारे में बात तो कर रहे हैं. मैंने कुछ तो प्रभाव छोड़ा ही है.'

दो दिन पहले रामू ने ट्वीट कर एक्‍शन हीरो टाइगर श्रॉफ और विद्युत जमवाल के बीच फाइट करने की अपील की थी. रामू ने अपने ट्वीट में कहा कि उन्‍हें पूरा विश्‍वास है कि टाइगर श्रॉफ, विद्युत जमवाल को आसानी से हरा देंगे. लेकिन ट्विटर पर  विद्युत को कमजोर और टाइगर श्रॉफ को ज्‍यादा स्‍ट्रॉंग बोलने वाले रामू से जब विद्युत ने फोन पर बात की तो रामू ने अपना सुर ही बदल लिया और टाइगर श्रॉफ को 'ट्रांसजेंडर' और 'महिला' तक बोल दिया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement