'ए जेंटलमैन-सुंदर, सुशील, रिस्की' के नए पोस्टर में सिद्धार्थ और जैकलीन के बीच दिखी उम्दा केमिस्ट्री!

सिद्धार्थ वास्तव में इस पोस्टर में जोखिम से भरपूर सज्जन के रूप में नजर आ रहे हैं तो वहीं जैकलीन अपनी नीली सेक्सी पोशाक में बहुत खूबसूरत दिख रही हैं.

'ए जेंटलमैन-सुंदर, सुशील, रिस्की' के नए पोस्टर में सिद्धार्थ और जैकलीन के बीच दिखी उम्दा केमिस्ट्री!

फिल्म 'ए जेंटलमैन-सुंदर, सुशील, रिस्की' का एक पोस्टर.

खास बातें

  • फिल्म 'ए जेंटलमैन-सुंदर, सुशील, रिस्की' का पोस्टर जारी
  • पोस्टर में सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की केमिस्ट्री
  • यह फिल्म 25 अगस्त 2017 को देशभर में रिलीज होगी
मुंबई:

फिल्म 'ए जेंटलमैन-सुंदर, सुशील, रिस्की' का नया पोस्टर जारी हो गया है. इस पोस्टर में प्रमुख कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस के बीच एक बेहतरीन केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है. इस पोस्टर में दिखाया गया है कि जैकलीन और सिद्धार्थ दोनों चुंबन लेने की कोशिश कर रहे हैं. यह जोड़ी उनके आस-पास के संकटग्रस्त परिस्थितियों से निराश ना हो कर सामना करते हुए नजर आएंगे. चाहे पहले पोस्टर की बात हो जहां एक उल्टी हुई कार के अंदर बंद होने के बावजूद यह जोड़ी चुंबन करते हुए नजर आए हैं और वहीं नए पोस्टर में एक आदमी एक चलती वॉशिंग मशीन में फंसा हुआ दिख रहा है.

सिद्धार्थ वास्तव में इस पोस्टर में जोखिम से भरपूर सज्जन के रूप में नजर आ रहे हैं तो वहीं जैकलीन अपनी नीली सेक्सी पोशाक में बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. ऐसा लग रहा है कि सिद्धार्थ और जैकलीन फिल्म में एक उम्दा केमिस्ट्री पेश करते हुए नजर आएंगे और हाल ही में रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर इस बात का सबूत है. साथ ही निश्चित रूप से यह केमिस्ट्री दर्शकों कर ऊपर असर छोड़ने में भी कामयाब होगी.

'ए जेंटलमैन-सुंदर, सुशील, रिस्की' की कहानी फिल्म के नायक गौरव (सिद्धार्थ मल्होत्रा) के चारों ओर घूमती है, जो एक आदर्श जीवन जीता है और शादी करने की प्रक्रिया में है. वह जैकलीन फर्नांडिस उर्फ कविता के प्रति काफी आकर्षित हैं और उसे रिझाने का प्रयास करता है, लेकिन काव्या अपने जीवन में अधिक मनोरंजन की चाहत रखती हैं. वह गौरव को सुंदर और सुशील के मामले में परिपूर्ण मानती हैं, लेकिन साथ ही वह गौरव को थोड़ा रिस्की के रूप में देखने की चाह रखती हैं. फॉक्स स्टार स्टूडियोज के बनाए  और डीके की निर्देशित यह फिल्म 25 अगस्त 2017 को देशभर में रिलीज होगी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com