NDTV Khabar

बॉलिंग के बाद अब सिंगिंग में किस्मत आजमाने को तैयार हरभजन सिंह

यह एकल गीत हिंदी और अंग्रेजी में होगा और इस साल दिसंबर में इसका प्रीमियर होगा.

138 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलिंग के बाद अब सिंगिंग में किस्मत आजमाने को तैयार हरभजन सिंह

खास बातें

  1. क्रिकेटर हरभजन सिंह का गायन में आगाज
  2. मिथुन द्वारा संगीतबद्ध एकल गीत को गाएंगे हरभजन
  3. यह गाना हिंदी और अंग्रेजी में होगा और इस साल अंत में रिलीज होगा
नई दिल्ली: दिग्गज ऑफ-स्पिनर हरभजन सिंह अब गायन में हाथ आजमाने जा रहे हैं. वह मिथुन द्वारा संगीतबद्ध एकल गीत को गाएंगे. यह गाना वास्तविक जीवन के उन नायकों के योगदान को समर्पित होगा, जिन्होंने राष्ट्र के कल्याण में अहम योगदान दिया है. मिथुन ने अपने बयान में कहा, "इस विचार को हरभजन ने मेरे साथ साझा किया था. हम कुछ समय से करीबी दोस्त हैं और उन्होंने हमेशा संगीत में अपनी दिलचस्पी जाहिर की है. वह हमारी संस्कृति और हमारी समृद्ध विरासत को दर्शाने के लिए कुछ करना चाहते थे."

यह वीडियो भारत के विभिन्न राज्यों में फिल्माया जाएगा और इसमें आम लोगों के वास्तविक जीवन को दिखाया जाएगा, जिन्होंने देश को आगे बढ़ाने के लिए काम किया है और अन्य लोगों के लिए प्रेरणास्रोत बने हैं. यह एकल गीत हिंदी और अंग्रेजी (संयोजन) में होगा और इस साल दिसंबर में इसका प्रीमियर होगा. 
 
 

A post shared by Geeta Basra (@geetabasra) on


क्रिकेट के मैदान में अपनी खास पहचान बनने वाले हरभजन सिंह का बॉलीवुड से खास नाता है. उनकी पत्नी गीता बसरा मॉडल और एक्ट्रेस रह चुकी हैं. बता दें, करीब 7 सालों तक डेटिंग करने के बाद भज्जी और गीता ने 29 अक्टूबर, 2015 को शादी की है. जोड़ी की बेटी हिनाया का जन्म जुलाई, 2016 में लंदन में हुआ था. 

(इनपुट आईएएनएस से भी)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement