NDTV Khabar

गणपति के आशीर्वाद के बिना घर से बाहर नहीं निकलते ऋतिक रोशन!

ऋतिक रोशन गण‍पति के बहुत बड़े भ‍क्‍त हैं और गणेशोत्‍सव के दौरान हमेशा घर में भगवान की प्रतिमा की स्‍थापना करते हैं.

75 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
गणपति के आशीर्वाद के बिना घर से बाहर नहीं निकलते ऋतिक रोशन!
नई दिल्‍ली: एक्‍टर ऋतिक रोशन भले ही मॉडर्न दिखते है लेकिन भीतर से असल में वो काफी धार्मिक इंसान है. ऋतिक रोशन अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में एक चीज करना कभी नहीं भूलते और वह है गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेना. ऋतिक रोशन के घर के एंट्री गेट पर ही एक गणपति भगवान की मूर्ति सजाई हुई है और ऋतिक हर रोज गणपति का आशीर्वाद ले कर ही घर से बाहर कदम रखते है. जानकारी के अनुसार ऋतिक के परिवार में कई दशक से गणेश उत्सव मनाया जाता रहा है और बचपन से उन्‍होंने अपने घर में गणपति की पूजा आराधना करते आये हैं. इसलिए अब ऋतिक खुद अपने परिवार की इस प्रथा को निभाते हैं जहां हर साल अपने परिवार के साथ वह अपने घर गणपति की स्थापना कर, उनकी पूजा अर्चना करते है.

यह भी पढ़ें: लेक्‍मे फैशन वीक में रैंप पर कुछ यूं उतरीं राधिका आप्‍टे

बहुत लोग ऋतिक के इस भक्तिमय अंदाज से ज्‍यादा वाकिफ नहीं हैं क्‍योंकि वह अपने इस अंदाज का दिखावा करने में विश्वास नहीं रखते और इसे खुद तक ही सीमित रखना पसंद करते है. अभिनेता का यह भक्ति वाला अंदाज उनकी फिल्म अग्निपथ में भी बखूबी देखने मिला था जिसमें ऋतिक रोशन एक गाने में भगवान गणेश की पूजा करते नजर आए.
 

यह भी पढ़ें: 'मॉम' श्रीदेवी के बर्थडे पर बेटी जाह्नवी कपूर का हॉट बैकलेस लुक...

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऋतिक रोशन जल्‍द ही निर्देशक कबीर खान की अगली फिल्म का हिस्सा बनने वाले हैं. डीएनए की खबर के अनुसार इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला करेंगे. डीएनए की खबर के अनुसार यह एक एक्शन, रोमांस और ड्रामा फिल्म होगी जो संभवतः अब तक की बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म होगी. फिल्म के लिए अभी तक एक्‍ट्रेस को चुना नहीं गया है. ऋतिक रोशन की आखिरी फिल्म यामी गौतम के साथ काबिल थी जो बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की फिल्म रईस से टकराई थी.

VIDEO: ये फिल्म नहीं आसां : अभिनेता अर्जुन रामपाल के साथ ख़ास मुलाकात



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement