NDTV Khabar

IIFA Awards में शाहिद कपूर ने स्‍टेज पर जो किया, उसके लिए एक सैल्‍यूट तो बनता है...

अपनी डांस परफॉर्मेंस की तैयारी करते हुए उनकी एड़ी में फिर से चोट लग गई थी, लेकिन उसके बाद भी शाहिद ने आईफा में परफॉर्म करने का फैसला किया.

2093 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
IIFA Awards में शाहिद कपूर ने स्‍टेज पर जो किया, उसके लिए एक सैल्‍यूट तो बनता है...

आईफा अवॉर्ड 2017 के ग्रीन कारपेट पर अपनी पत्‍नी मीरा के साथ शाहिद कपूर.

खास बातें

  1. चोट लगने के बाद भी शाहिद कपूर ने आईफा में किया परफॉर्म
  2. परफॉर्मेंस का वादा करने के बाद पीछे नहीं हटना चाहते थे शाहिद
  3. पद्मावती' की शूटिंग के दौरान घायल हुए हैं शाहिद कपूर
नई दिल्‍ली: शाहिद कपूर के लिए इस बार के आईफा अवॉर्ड्स काफी दिलचस्‍प रहे. जहां पहली बार उनकी बेटी मीशा उनके इस सफर में उनके साथ थी तो वहीं इस बार शाहिद को उनकी फिल्‍म 'उड़ता पंजाब' के लिए बेस्‍ट एक्‍टर का अवॉर्ड भी मिला है. लेकिन इस बार आईफा आवॉर्ड में परफॉर्म करने वाले शाहिद कपूर ने कुछ ऐसा काम किया है कि आपका भी मन उन्‍हें सैल्‍यूट करने का करेगा. इस अवॉर्ड फंक्‍शन में परिवार के साथ हिस्‍सा बनने वाली शाहिद कपूर दरअसल घायल थे. शाहिद इन दिनों फिल्‍म 'पद्मावती' की शूटिंग कर रहे हैं और इसी फिल्‍म की शूटिंग के दौरान शाहिद घायल हो गए थे. शाहिद अपनी इस चोट के लिए दवाइयां और आराम ले रहे थे, लेकिन उनकी स्थिति तब‍ ज्‍यादा खराब हो गई थी जब अपनी डांस परफॉर्मेंस की तैयारी करते हुए उनकी एड़ी में फिर से चोट लग गई थी.
 
 

Tonight. Wait for it. #iifa2017

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on



मिड डे की खबर के अनुसार जैसे ही उन्‍हें चोट लगी, उन्‍हें इसके साथ ही आराम करने की सलाह दे दी गई. क्‍योंकि इस चोट में शाहिद का चोट इतनी गंभीर लगी थी कि उन्‍हें आईफा में परफॉर्म न करने की सलाह दी गई थी. लेकिन वह अपने वादे से मुकरना नहीं चाहते थे. ऐसे में शाहिद ने तय किया कि वह डांस करेंगे और उन्‍होंने अपनी परफॉर्मेंस को थोड़ा छोटा और आराम से किया. उनके परफॉर्मेंस के कुछ गाने भी कम कर दिए गए. शाहिद का परफॉर्मेंस काफी स्‍मार्ट तरीके से कॉरियोग्राफ किया गया था. शाहिद ने अपनी परफॉर्मेंस में 'गंदी बात', 'बिस्‍मिल', 'साड़ी के फॉल सा' जैसे गानों पर डांस किया.
 
 

We can feel the heat already, can you? @shahidkapoor to perform at #IIFA2017 awards tonight!

A post shared by iifa awards (@iifa) on


बता दें कि आईफा के 18वें संस्करण में शनिवार को शाहिद कपूर और आलिया भट्ट को 'उड़ता पंजाब' में अपने शानदार काम के लिए बेस्ट एक्टर का खिताब दिया गया. दिलजीत दोसांझ को इसी फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू एक्टर की ट्रॉफी मिली.

 

देखें वीडियो-



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement