NDTV Khabar

IPL 2017 : क्‍या देखा आपने अबराम और पापा शाहरुख खान का यह टैटू वाला लुक, देखें फोटो

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2017 : क्‍या देखा आपने अबराम और पापा शाहरुख खान का यह टैटू वाला लुक, देखें फोटो

खास बातें

  1. पंजाब से अपनी टीम का मैच देखने गुजरात पहुंचे शाहरुख खान
  2. राजकोट के मैदान में पिता के साथ नजर आए शाहरुख के बेटे अबराम
  3. पापा शाहरुख की तरह ही टैटू बनाए नजर आए अबराम
नई दिल्‍ली: शाहरुख खान वैसे तो इन दिनों डायरेक्‍टर इम्तियाज अली की फिल्‍म की शूटिंग कर रहे हैं, लेकिन शुक्रवार को गुजरात में अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात लायंस के बीच हुए मैच के लिए शाहरुख पंजाब से सीधे गुजरात पहुंच गए. राजकोट में हुए इस मैच में शाहरुख खान तो अपनी टीम का खड़े होकर समर्थन कर ही रहे थे, लेकिन सबकी नजरें अगर किसी की ओर गईं तो वह थे शाहरुख का बेटा अबराम. शाहरुख खान के यह नन्‍हें नवाब वैसे तो कई मौकों पर पापा के साथ नजर आ जाते हैं लेकिन स्‍टैडियम में शाहरुख और उनके इस छोटे बेटे में एक चीज कॉमन थी और वो था इन दोनों का टैटू. शाहरुख खान कई बार यह बता चुके हैं कि उनके छोटे बेटे अबराम को फोटो खिंचवाने का और पापा के साथ रहने का काफी शौक है, लेकिन लगता है अबराम ने अभी से अपने पापा को फॉलो करना शुरू कर दिया है.

राजकोट में हुए इस मैच को कोलकाता की टीम ने 10 विकेट से जीता और शानदार जीत से पूरा स्‍टेडियम गूंज गया. इस मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के ओपनर गौतम गंभीर और क्रिस लिन ने टीम को धुआंधार शुरुआत दी और मैच जीत लिया. ऐसे में जाहिर है कि शाहरुख काफी खुश थे. इस बीच वह बार-बार उठ कर अपनी टीम की हौसलाअफजाई कर रहे थे. इस दौरान अबराम भी मैच का पूरा मजा ले रहा था. अपने पापा की टीम की इस जीत में अबराम भी काफी खुश नजर आए.

यहां देखें पापा शाहरुख और बेटे अबराम का एक जैसे टाटू वाला लुक:
 
 

Srk and AbRam watching the ipl match yesterday! . #ShahRukhKhan #Srk #Srkian #KingKhan #AbRam #sbk_khan

A post shared by Es ar Tee (@bkshabeeba) on


 

 

 
 

King Khan and Prince #AbRam cheering for #KKR at #GLvKKR match in Rajkot.

A post shared by #AmiKKR (@seniorsrkian) on


 


शाहरुख ने राजकोट के इस स्‍टेडियम से अपने बेटे के साथ फोटो शेयर की है. शाहरुख ने लिखा, 'पंजाब से गुजरात, सिर्फ प्‍यार. आमी केकेआर.' शाहरुख ने अपने इस फोटो क्रिकेटर गौतम गंभीर की तारीफ भी की.
 

शाहरुख की अपने बेटे अबराम के साथ यह फोटों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. यह पहला मौका नहीं है ज‍ब शाहरुख खान के छोटे बेटे ने अपने पापा से सारी सुर्खियां बटोर ली हैं. अबराम अपने पिता के साथ अपनी फिल्‍म के प्रमोशन से लेकर उनकी फिल्‍म के सेट तक कई जगह नजर आते रहे हैं. हाल ही में शाहरुख खान के एक लाइव इंटरव्‍यू में भी अबराम अपने अंगूठे में लगी चोट दिखाने पहुंच गए थे. इंटरनेट पर अबराम की इस प्‍यारी सी हरकत को काफी पसंद किया गया.

टिप्पणियां
सिर्फ शाहरुख ही नहीं, मम्‍मी गौरी खान भी अबराम के साथ अनोखी मस्‍ती करते हुए अपने फोटो पोस्‍ट करती ही रहती हैं. हाल ही में गौरी खान ने ट्विटर पर अपने बेटे अबराम और खुद की एक प्यारी तस्वीर शेयर की, जिसमें वह खुद को 'ममी' की तरह टीशू पेपर से लपेटे हुए दिख रही थीं और अपने बेटे अबराम को चूम रही थीं. इम्तियाज अली के अलावा शाहरुख खान आनंद एल राय की फिल्‍म में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म में शाहरुख एक बौने व्‍यक्ति की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement