NDTV Khabar

क्‍या कपिल को मिल गया सुनील ग्रोवर का रिप्‍लेसमेंट? आए थे बन कर गेस्‍ट, अब करेंगे कॉमेडी

102 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्‍या कपिल को मिल गया सुनील ग्रोवर का रिप्‍लेसमेंट? आए थे बन कर गेस्‍ट, अब करेंगे कॉमेडी

खास बातें

  1. राजू श्रीवास्‍तव ने शुरू की कपिल शर्मा के शो की शूटिंग
  2. राजू श्रीवास्‍तव: 'टीम को मेरा काम काफी पसंद आया है'
  3. सोनी चैनल ने की है घोषणा, जल्‍द जुड़ा शो से नया किरदार
नई दिल्‍ली: बुधवार को सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक ट्वटिर हैंडल से ट्वीट कर यह खुलासा किया है कि इस शो में अब एक नया सदस्‍य जुड़ने जा रहा है. इस ट्वीट के बाद से ही यह उत्‍सुकता काफी बढ़ गई कि आखिर कौन सा नया कॉमेडियन इस शो से जुड़ने जा रहा है. साथ ही इससे यह भी साफ हो गया है कि शायद चैनल ने भी सुनील ग्रोवर के रिप्‍लेसमेंट की तैयारी कर ली है. लेकिन क्‍या कपिल के शो में आने वाली यह नई एंट्री कॉमेडियन राजू श्रीवास्‍तव हैं? 'द कपिल शर्मा शो' में हाल ही में सिर्फ एक एपिसोड के लिए गेस्‍ट बन कर नजर आए स्‍टैंडप कॉमेडियन राजू श्रीवास्‍तव अब इस शो का हिस्‍सा बनने जा रहे हैं. राजू ने इस शो के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है. हालांकि राजू ही वह हैं, जिसकी एंट्री चैनल इस तरह से पेश कर रहा है यह खुद राजू श्रीवास्‍तव को भी नहीं पता है.

राजू श्रीवास्‍तव ने एनडीटीवी खबर डॉट कॉम को फोन पर बताया, 'हां, मैंने इस शो के लिए शूटिंग शुरू कर दी है. हाल ही में हुए मेरे एपिसोड से चैनल और शो की टीम काफी खुश है और इसलिए मुझे आगे के एपिसोड के लिए बुलाया गया है.' बता दें कि राजू श्रीवास्‍तव पिछली बार इस शो में गेस्‍ट के तौर पर शामिल हुए थे लेकिन अब ऐसा नहीं है. राजू ने बताया, ' इस बार मुझे शो में एक्‍ट के लिए बुलाया गया है. हम आज ही इसकी शूटिंग करेंगे.'

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के साथ हुई ट्रेजडी खत्‍म होने का नाम नहीं ले रही है. पिछले हफ्ते प्रसारित हुए 'द कपिल शर्मा शो' के दोनों एपिसोड से साफ हो गया कि कपिल के लिए सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर जैसी टीम के बिना इस शो को चलाना काफी मुश्किल भरा हो रहा है. ऐसे में सुनील ग्रोवर समेत टीम के अन्‍य सदस्‍यों के शो में वापिस न आने तक उन्‍हें शो की शूटिंग करना ही मुश्किल हो रहा है. ऐसे में बुधवार को सोनी चैनल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से यह जानकारी दी है कि जल्‍द ही इस शो से एक नया कलाकार जुड़ने जा रहा है.
 
इस शो में अपने यह नई एंट्री होने पर राजू ने एनडीटीवी खबर डॉट कॉम  से कहा, ' मैं नहीं जानता कि चैनल मेरे किरदार को या मेरे एक्‍ट को कैसे लोगों के सामने रखेगा. यह सही है कि मैं इसके लिए शूटिंग कर रहा हूं और शो में एक नई एंट्री के तौर पर नजर आउंगा.' बता दें कि चैनल को अभी भी उम्‍मीद है कि सुनील ग्रोवर वापिस आ सकते हैं क्‍योंकि चैनल के साथ उनका कॉन्‍ट्रैक्‍ट है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement