VIDEO: शाहरुख खान से बोलीं अनुष्का शर्मा- अगर हमारे बीच कुछ ऐसा वैसा हुआ तो...

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का दूसरा मिनी ट्रेलर रिलीज.

VIDEO: शाहरुख खान से बोलीं अनुष्का शर्मा- अगर हमारे बीच कुछ ऐसा वैसा हुआ तो...

'जब हैरी मेट सेजल' के मिनी ट्रेलर में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा.

खास बातें

  • मिनी ट्रेलर में शाहरुख को इन्डेम्निटी बॉन्ड के बारे में समझा रहीं अनुष्का
  • पंजाबी लड़के हैरी और गुजराती लड़की सेजल पर बेस्ड है फिल्म की कहानी
  • 4 अगस्त को रिलीज होगी इम्तियाज अली की 'जब हैरी मेट सेजल'
नई दिल्ली:

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का दूसरा मिनी ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसमें सेजल बनीं अनुष्का शर्मा हैरी यानि शाहरुख खान को कानूनी सलाह देती नजर आ रही हैं. 37 सेकेंड के इस वीडियो में अनुष्का शाहरुख को इन्डेम्निटी बॉन्ड के बारे में समझाती दिख रही हैं. वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि फिल्म में शाहरुख और अनुष्का एक ही फ्लैट में रहने के लिए राजी होते हैं. इस दौरान अनुष्का एसआरके से इन्डेम्निटी बॉन्ड पर साइन करने के लिए कहती है, जिसमें लिखा होता है कि यदि दोनों के बीच सेक्सुअल रिलेशन बनता है, तो शाहरुख इसके जिम्मेदार नहीं होंगे. ​वीडियो में अनुष्का गुजराती लहजे जबकि शाहरुख पंजाबी में बात करते दिख रहे हैं. 

देखें 'जब हैरी मेट सेजल' का दूसरा मिनी ट्रेलर- 


रविवार को इंडिया वर्सज पाकिस्तान मैच के दौरान रेड चिलीज के ऑफिशियल यू-ट्यूब पेज पर फिल्म का पहला मिनी ट्रेलर जारी किया गया था. इसमें शाहरुख खान खुद को कैरेक्टरलेस और चीप बताते दिखे हैं.

देखें 'जब हैरी मेट सेजल' का पहला मिनी ट्रेलर-


'जब हैरी मेट सेजल' में शाहरुख के साथ एक बार फिर अनुष्‍का शर्मा की जोड़ी नजर आने वाली है. इम्तियाज अली की यह फिल्‍म एक पंजाबी लड़के और गुजराती लड़की की कहानी है. इस फिल्‍म का नाम सामने आते ही जहां कई फिल्‍मी सितारों ने इसकी तारीफ की है तो वहीं कई लोगों ने इस फिल्‍म के नाम को 1989 की क्‍लासिक रोमांटिक कॉमेडी फिल्‍म 'वेन हैरी मेट सैली' की नकल बता दिया है. इस पर बात करते हुए न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस को शाहरुख ने बताया, 'नहीं, बिल्कुल भी नहीं. इन दोनों फिल्‍मों में आपस में कोई समानता नहीं है, सिवाए इसके कि हम चाहते हैं कि हमारी फिल्‍म भी इस फिल्‍म की तरह ही क्‍लासिक रोमांटिक फिल्‍म साबित हो.' यह फिल्म 4 अगस्त को सिनेमाघरों में उतरेगी.

(बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें) 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com