'टेड टॉक्स इंडिया: नई सोच' के पहले एपिसोड में ये शायर होगा शाहरुख का मेहमान

'टेड टॉक्स इंडिया: नई सोच' के पहले एपिसोड की शूटिंग पूरी हो गई है और इसमें जाने-माने शायर करने जा हे हैं शिरकत

'टेड टॉक्स इंडिया: नई सोच' के पहले एपिसोड में ये शायर होगा शाहरुख का मेहमान

जावेद अख्तर

नई दिल्ली:

स्टार प्लस अपने दर्शकों के लिये ‘टेड टॉक्स इंडियाः नई सोच’ को हिंदी में ला रहा है, जिसमें बेहतरीन स्पीकर्स को शामिल किया गया है. इसे अक्टूबर से प्रसारित करने की तैयारी है. दिलचस्प यह कि इसके होस्ट शाहरुख खान होंगे. इसके पहले एपिसोड में कौन गेस्ट होगा, इसका भी खुलासा हो गया है. इसके पहले एपिसोड में शायर और लेखक जावेद अख्तर शिरकत करेंगे. ऐसे में दोनों की जोड़ी गजब ढाने का काम करेगी.

यह भी पढ़ेंः Forbes की टॉप 10 लिस्‍ट में बॉलीवुड के दो 'खान' और 'खिलाड़ी कुमार' शामिल

वे 'शब्दों की ताकत' नाम के इस एपिसोड की शूटिंग पहले ही पूरी कर चुके हैं. शब्द जावेद की खासियत रहे हैं, उन्होंने ‘डॉन’, ‘दीवार’ और ‘शोले’ जैसी फिल्में लिखी हैं. साथ ही ‘एक लड़की को देखा’ (1942: ए लव स्टोरी), पंछी नदिया (रिफ्यूज़ी) और ‘राधा कैसे ना जले’ (लगान) उनके बेहतरीन गानो में से हैं.

Video: मिलिए शाहरुख खान से...


प्रोडक्शन से जुड़े सूत्रों ने बताया, ‘‘जावेद अपनी बातों और अपनी फिल्मों तथा गानों से जुड़े अनुभव के साथ दर्शकों को बांध लेते हैं. इसकी शूटिंग काफी अच्छी हुई है और इसकी अच्छी शुरुआत को लेकर निर्माता काफी खुश हैं.’’ शाहरुख खान ने कहा, ‘‘वो निश्चित रूप से एक ऐसे इंसान हैं, जो परदे पर हों या परदे के बाहर, हर कोई उनके जैसा बनना चाहेगा.’’ जावेद अख्तर फरहान अख्तर और जोया अख्तर के पिता हैं. जोया फिल्म डायरेक्टर हैं तो फरहान ने डायरेक्शन के बाद एक्टिंग में हाथ आजमाया है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com