NDTV Khabar

मुंबई एयरपोर्ट पर खूबसूरत पिंक ड्रेस में नजर आईं जाह्नवी कपूर....देखें लेटेस्ट तस्वीरें

जाह्नवी फैशन ट्रेंड सेटर के रूप में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई एयरपोर्ट पर खूबसूरत पिंक ड्रेस में नजर आईं जाह्नवी कपूर....देखें लेटेस्ट तस्वीरें

जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही सुर्खियों में हैं....

खास बातें

  1. जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही सुर्खियों में
  2. जाह्नवी फैशन ट्रेंड सेटर के रूप में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं
  3. जाह्नवी कपूर की जिम आउटफिट के लेकर भी बड़ी चर्चा हुई थी
मुंबई: अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर को शुक्रवार की शाम मुंबई एयरपोर्ट पर पिंक कुर्ता और पलाजो में नजर आईं. जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही सुर्खियों में हैं. माना जा रहा है कि वह करण जौहर की फिल्म से इंडस्ट्री में कदम रखेंगी. जाह्नवी फैशन ट्रेंड सेटर के रूप में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं. आइए एक नजर एयरपोर्ट पर जाह्नवी की स्टाइlलिश ड्रेस पर डालते हैं : 
 
jhanvi kapoor

मुंबई एयरपोर्ट पर इस खूबसूरत ड्रेस में दिखीं जाह्नवी...

इससे पहले जाह्नवी कपूर की जिम आउटफिट के लेकर भी बड़ी चर्चा हुई थी. उनकी यह तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई थी. हाल ही में जाह्नवी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह अपने कथित बॉयफ्रेंड अक्षत राजन के साथ डांस करती नजर आई थी.
 
jhanvi kapoor
 
jhanvi kapoor
जाह्नवी और सारा साथ-साथ...

माना जा रहा है कि जाह्नवी कपूर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ करण जौहर की मूवी से डेबू करेंगी. इससे पहले इस बात को लेकर अफवाह उड़ी थी कि जाह्नवी टाइगर श्रॉफ के साथ 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में नजर आएंगी. बाद में श्रीदेवी ने इन खबरों का खंडन किया था.
 
jhanvi kapoor

इससे पहले ईशान को श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' की स्क्रीनिंग के लिए आमंत्रण मिला था. अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा को भी इनवाइट किया गया था. इससे पहले जाह्नवी और ईशान ने मिलकर हॉलीवुड मूवी बेबी ड्राइवर देखी थी.
जाह्नवी कपूर श्रीदेवी की बड़ी बेटी हैं. जाह्नवी के छोटी बहन का नाम खुशी है.  ईशान और जाह्नवी की बात करतें तो यह दोनों इससे पहले भी एक-दूसरे के साथ के चलते चर्चाओं में आ चुके हैं. ईशान के बड़े भाई शाहिद कपूर ईशान को जाह्नवी से दूर रहने की सलाह भी दे चुके हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement