NDTV Khabar

अरमान मलिक के बचाव में उतरे भाई अमाल मलिक ने सोनाक्षी सिन्‍हा को सुनाई खरी-खरी

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अरमान मलिक के बचाव में उतरे भाई अमाल मलिक ने सोनाक्षी सिन्‍हा को सुनाई खरी-खरी

यह फोटो अमाल मलिक और सोनाक्षी सिन्‍हा के इंस्‍टाग्राम अकाउंट से ली गईं हैं.

नई दिल्‍ली: संगीतकार-गायक अमाल मलिक ने ट्विटर पर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के साथ बहस को लेकर अपने भाई अरमान मलिक का बचाव किया. ऐसी खबरें थीं कि सोनाक्षी पॉप गायक जस्टिन बीबर के भारत में होने वाले संगीत समारोह में प्रस्तुति देंगी जिसके बाद सोनाक्षी और अरमान के बीच ट्विटर पर बहस शुरू हो गयी.  एक लंबे फेसबुक पोस्ट में अमाल ने अपने भाई को बेवजह ' निशाना बनाने'  के लिए सोनाक्षी की आलोचना की और कहा कि पूरी बहस तब शुरू हुई जब गायक कैलाश खेर ने फिल्म कलाकारों के गायक बनने को लेकर अपनी राय पेश की थी.

अमाल ने लिखा, 'अरमान मलिक ने केवल (कैलाश का ट्वीट) री-ट्वीट किया था और कहा था कि यह दुखद है और संगीतकारों को मंच दिया जाना चाहिए तथा उसने ना तो किसी को टैग किया, ना ही सोनाक्षी पर व्यक्तिगत हमला किया. उन्होंने आगे लिखा, 'मुझे समझ नहीं आता कि वह केवल अरमान को ही निशाना क्यों बना रही हैं क्योंकि साफ तौर पर किसी वरिष्ठ हिंदुस्तानी शास्त्रीय संगीतकार की तुलना में उसे (अरमान) असुरक्षित कहना आसान है.' अमाल ने कहा कि वह एक कलाकार के तौर पर सोनाक्षी का सम्मान करते थे लेकिन उन्होंने 'वह सब' खो दिया.

उन्होंने सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा पर भी निशाना साधा जिन्होंने अमाल पर 'धुन चुराने' का आरोप लगाया था. अमाल ने कहा कि 'एक असमय बेवकूफ इंसान बेचैन होकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में आने की कोशिश कर रहा है.'



बता दें कि सोनाक्षी के जस्टिन बीबर के कॉन्‍सर्ट में परफॉर्म करने की बात पर उनका कई गायकों ने खुलकर विरोध किया था. यह शुरुआत गायक कैलाश खेर  ने की थी और अरमान मलिक ने इस बात का समर्थन किया था. 'सब तेरा', 'सौ आसमान' और 'वजह तुम हो' जैसे गीतों को अपनी आवाज देने वाले अरमान मलिक ने कैलाश का समर्थन करते हुए एक ट्वीट किया था, 'कैलाश खेर से सहमत हूं. एक्‍टर, एक्‍टर होते हैं और गायक, गायक होते हैं. स्‍टेज और माइक हमारे लिए छोड़ देना चाहिए, वह हमारे खेलने का मैदान है, आपका नहीं.'

टिप्पणियां
गायिका सोना महापात्रा ने भी इसके लिए सोनाक्षी सिन्‍हा की काफी आलेचना की थी. हालांकि इस सारे हंगामे के बाद सोनाक्षी ने ट्वीट कर कहा कि वह इस कॉन्‍सर्ट में भाग  नहीं ले रही हैं.

बता दें कि सोनाक्षी सिन्‍हा की हाल में आई फिलम 'नूर' में अमाल मलिक अपना संगीत दे चुके हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement