NDTV Khabar

'बिग बॉस' के होस्‍ट कमल हासन ने आमिर खान के 'सत्‍यमेव जयते' को कहा 'सामाजिक दिखावा...'

कमल ने कहा, "मैं काफी समय से 'सत्यमेव जयते' को होस्ट करने वाले से अधिक सामाजिक रूप से जिम्मेदार हूं."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बिग बॉस' के होस्‍ट कमल हासन ने आमिर खान के 'सत्‍यमेव जयते' को कहा 'सामाजिक दिखावा...'
नई दिल्‍ली: कमल हासन जल्‍द ही 'बिग बॉस' के होस्ट बने नजर आने वाले हैं. यह पहली बार होगा जब कमल हासन छोटे पर्दे पर नजर आएंगे. अपने इस शो को लेकर कमल हासन काफी एक्‍साइ‍टेड हैं लेकिन शुक्रवार को उन्‍होंने अपने इस शो के प्रमोशन में कुछ ऐसा कह दिया जो आमिर खान को सुनने में बिलकुल अच्‍छा नहीं लगेगा. कमल हासल ने अपने इस शो के प्रमोशनल इवेंट के दौरान कहा कि वह सिर्फ अपनी सामाजिक जिम्मेदारी साबित करने के लिए आमिर खान की तरह 'सत्यमेव जयते' जैसा कोई शो नहीं करते. कमल 'बिग बॉस' के तमिल संस्करण की मेजबानी करेंगे.

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार चेन्नई में शुक्रवार को तमिल 'बिग बॉस' के लांच के मौके पर जब उनसे पूछा गया कि 'सत्यमेव जयते' जैसे शो के बजाय उन्होंने 'बिग बॉस' जैसा शो क्यों चुना? इस पर कमल ने कहा, "मैं काफी समय से 'सत्यमेव जयते' को होस्ट करने वाले से अधिक सामाजिक रूप से जिम्मेदार हूं."

टिप्पणियां
इस मौके पर कमल ने कहा कि बिग बॉस के जरिए वह लोगों के घर-घर तक पहुंच सकते हैं. इसके लिए उन्होंने कोई अवतार नहीं लिया है. उन्होंने कहा, "इस शो की व्यापक पहुंच है. मैं इस बार डॉन अवतार में नहीं दिखूंगा. इस बार में खुद स्वाभाविक तौर पर हर घर-घर तक पहुंचूंगा.' बिग-बॉस के आलीशान घर का निर्माण एक करोड़ रुपये से अधिक की लागत से हुआ है. इसका प्रसारण टेलीविजन चैनल विजय पर 25 जून से होगा. इसमें 14 प्रतियोगी 100 दिनों तक रहेंगे. कमल ने बताया कि वह प्रत्येक शनिवार सप्ताह में एक बार शो की मेजबानी करेंगे.
 
इस शो का होस्‍ट बनने की खबर की पुष्टि करते हुए कमल हासन 'जब विजया टीवी ने मुझे इसके लिए अप्रोच किया तो मैंने उनसे मजाकिया अंदाज में कहा था, मुझसे अच्‍छा और कौन हो सकता है. मेरी पूरी जिंदगी में जो भी मैंने किया, चाहे पब्लिकली या प्राइवेटली, मुझ पर बारीक नजर रखी गई है. लेकिन अब सब बदल जाएगा क्‍योंकि मैं दर्शकों के साथ खड़ा रहकर इन सेलेब्रिटीज पर नजर रखुंगा.'

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement