अपनी बात को प्रभावी बनाने के लिए बढ़ा-चढ़ाकर कहती हैं कंगना रनौतः करण जौहर

अपनी बात को प्रभावी बनाने के लिए बढ़ा-चढ़ाकर कहती हैं कंगना रनौतः करण जौहर

करण जौहर.

खास बातें

  • कंगना रनौत ने करण जौहर को बताया था घमंडी और भाई-भतीजावादी.
  • कंगना ने यह भी कहा था कि करण उनकी अंग्रेजी का मजाक उड़ाते थे.
  • करण जौहर ने ट्विटर पर #AskKaran सेशन के दौरान दिया जवाब.
नई दिल्ली:

पिछले सप्ताह करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में अपनी बेबाकी के लिए मशहूर कंगना रनौत ने कहा था कि यदि कभी उनकी बायोपिक बनी तो उसमें करण जौहर बॉलीवुड के एक बड़े आदमी का किरदार निभाएंगे जो बेहद घमंडी और भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने वाला है. कंगना के इस बयान को करण जौहर ने उस वक्त हल्के में लिया था. लेकिन अब करण का कहना है कि अपनी बात को प्रभावी बनाने के लिए कंगना उसे बढ़ा-चढ़ाकर सामने रखती हैं. यह बात करण ने ट्विटर के #AskKaran सेशन के दौरान एक फैन के सवाल के जवाब में कही.

चैट सेशन के दौरान एक फैन ने करण से पूछा, "क्या कंगना की भाई-भतीजावाद वाली बात सही है?" इस पर करण जौहर ने कहा, "बिल्कुल भी नहीं. उन्होंने अपनी बात प्रभावी बनाने के लिए बढ़ा-चढ़ाकर बयान दिया. लेकिन यह मजेदार था...कंगना के लिए और शो के लिए भी." इसके बाद जब एक फैन ने करण से पूछा कि क्या उन पर स्टार किड्स को बढ़ावा देने का जुनून सवार है तो करण ने कहा, "कंगना से पूछो".  इस दौरान जब एक फैन ने करण से पूछा कि उनकी सबसे बड़ी उपलब्धि क्या है तो करण ने कहा, "ट्विटर पर खुद को बचाए रखना."

'कॉफी विद करण' में करण जौहर ने स्वीकार किया कि शुरू में उन्हें लगता था कि कंगना कुछ नहीं कर पाएंगी, लेकिन जब उन्होंने 'क्वीन' और 'तनु वेड्स मनु' जैसी फिल्मों में उनका काम देखा तो वह दंग रह गए और उन्हें अहसास हुआ कि वह गलत सोचते हैं. वहीं कंगना ने कहा कि उन्हें पता है कि करण ने कई बार उनकी अंग्रेजी और बात करने के तरीके का मजाक बनाया है.

बताते चलें कि अपनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लॉन्च करने वाले करण जौहर श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर को मराठी फिल्म 'सैराट' के हिंदी रीमेक से लॉन्च करने जा रहे हैं. वहीं उनकी आगामी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से वह सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को लॉन्च करने जा रहे हैं. इस वजह से भी उन पर बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के आरोप लगते रहे हैं.

(इनपुट आईएएनएस)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com