NDTV Khabar

फिर फंस गई कंगना रनौत, अब केतन मेहता ने लगाया 'चोरी' का आरोप, मिला नोटिस

केतन मेहता ने अपने बयान में कहा है कि उन्‍होंने जून 2015 में कंगना रनौत को इस फिल्‍म में रानी लक्ष्‍मीबाई के किरदार के लिए अप्रोच किया था. लेकिन बाद में उन्होंने 'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' की घोषणा दूसरे प्रोड्यूसर और डायरेक्‍टर के साथ कर दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फिर फंस गई कंगना रनौत, अब केतन मेहता ने लगाया 'चोरी' का आरोप, मिला नोटिस

कंगना रनौत ने फिल्‍म 'सिमरन' में डायलॉग भी लिखे हैं.

खास बातें

  1. केतन मेहता ने बताया 2015 में कंगना को बतायी थी झांसी की रानी की कहानी
  2. कंगना ने भरी थी रोल करने की हांमी: केतन मेहता
  3. कंगना रनौत जल्‍द ही 'मणिकर्णिका' में बनेंगी झांसी की रानी
नई दिल्‍ली: कंगना रनौत जहां जल्‍द ही फिल्‍म 'सिमरन' में नजर आने वाली हैं और वहीं अगले साल आने वाली उनकी फिल्‍म 'मणिकर्णिका' की भी तैयारी शुरू हो चुकी है, जिसमें वह झांसी की रानी बनी नजर आने वाली हैं. लेकिन लगता है कंगना रनौत के साथ विवादों का पुराना रिश्‍ता है. हाल ही में जहां फिल्‍म 'सिमरन' के लेखक अपूर्व असरानी ने कंगना पर कहानी को लिखने को लेकर 'झूठ' बोलने का आरोप लगाया है तो अब कंगना की फिल्‍म 'मणिकर्णिका' पर भी 'आइडिया चोरी' का आरोप लगाया है. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार फिल्‍ममेकर केतन मेहता ने गुरुवार को कहा कि उन्‍होंने कंगना रनौत के खिलाफ एक कानूनी नोटिस भेजा है क्‍योंकि उन्‍होंने प्रोड्यूसर कमल जैन और बाकी लोगों के साथ मिलकर उनके महत्‍वकांक्षी प्रोजेक्‍ट 'रानी ऑफ झांसी- द वॉरियर क्‍वीन' चुरा लिया है.

आईएएनएस के अनुसार केतन मेहता ने अपने बयान में कहा है कि उन्‍होंने जून 2015 में कंगना रनौत को इस फिल्‍म में रानी लक्ष्‍मीबाई के किरदार के लिए अप्रोच किया था. कंगना ने सार्वजनिक रूप से 2015 में उनके साथ इस प्रोजेक्‍ट में जुड़ने की बात मानी थी, लेकिन बाद में उन्होंने 'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' की घोषणा दूसरे प्रोड्यूसर और डायरेक्‍टर के साथ कर दी है.
 
kangana ranaut manikarnika

अपने इस बयान पर केतन मेहता ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, ' हां, यह सही है. हमने कंगना को हमारा प्रोजेक्‍ट हाईजैक करने के लिए नोटिस भेजा है. केतन मेहता ने बताया, ' हमने उन्‍हें स्क्रिप्‍ट, कुछ रिसर्च मैटेरियल दिया था और बहुत सारी बातें इस विषय पर हो चुकी थीं. इसके बाद हमने अचानक सुना कि वह ऐसा ही प्रोजेक्‍ट किसी दूसरे प्रोड्यूसर के साथ कर रही हैं, जो पूरी तरह से अनैतिक है.'

बता दें कि हाल ही में  बनारस के दशाश्‍वामेध घाट पर कंगना और फिल्‍म 'मणिकर्णिका' की टीम ने फिल्‍म का 20 फुट लंबा पोस्‍टर रिलीज किया और इस मौके पर वह गंगा मैया की आरती करते हुए और डुबकी लगाते हुए नजर आईं. फिल्म का निर्देशन कृष करेंगे, जबकि इसके संवाद ‘बाहुबली’ के संवाद लिखने वाले लेखक और डायरेक्‍टर एस राजामौली के पिता के विजयेन्द्र प्रसाद हैं. इसी दौरान पत्रकारों से बात करते हुए कंगना ने कहा था, 'जब मैंने इस फिल्म के लिये हामी भरी, तो मैंने सबसे पहले सोचा कि 'अब तक रानी लक्ष्मी बाई पर फिल्म कैसे नहीं बनी है. मैंने अचानक महसूस किया कि यह अच्छा है कि अभी तक इस पर कोई फिल्म नहीं बनी है.'

'मिर्च मसाला, 'माया मेमसाहब', 'मंगल पांडे' और 'मांझी- द माउंटेनमैन' जैसी फिल्‍में बना चुके केतन मेहता का कहना है कि अब उनका वकील ही कंगना के साथ इस मामले को निपटाएगा.
 
kangana simran

कंगना रनौत जल्‍द ही फिल्‍म 'सिमरन' में नजर आने वाली हैं.

इसके अलावा कंगना रनौत को उनकी जल्‍द ही रिलीज होने वाली फिल्‍म 'सिमरन' की कहानी, डायलॉग और स्‍क्रीनप्‍ले में योगदान के लिए क्रेडिट दिया गया है. एक दिन पहले ही इस फिल्‍म के राइटर अपूर्व असरानी ने ट्वीट में फिल्‍म के लिए पूरा क्रेडिट न देने पर नाराजगी जतायी थी. साथ ही अपने फेसबुक के लंबे पोस्‍ट में कंगना रनौत पर फिल्‍म की कहानी से जुड़े जूठ बोलने का आरोप लगाया था.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement