'बाहुबली' के प्रभास से हुआ कंगना रनौत का ऐसा झगड़ा की अब बात ही नहीं करते...

कंगना और प्रभास की जोड़ी साल 2009 की एक साउथ इंडियन फिल्‍म 'एक निरंजन' में नजर आ चुकी है. 'बाहुबली' की जबरदस्‍त सफलता के बाद कंगना रनौत ने खुलासा किया है कि एक बार उनका प्रभास से भी बड़ा झगड़ा हो चुका है.

'बाहुबली' के प्रभास से हुआ कंगना रनौत का ऐसा झगड़ा की अब बात ही नहीं करते...

फिल्‍म 'एक निरंजन' का एक सीन.

खास बातें

  • फिल्‍म 'एक निरंजन' में साथ नजर आ चुके हैं कंगना और प्रभास
  • इस फिल्‍म को डायरेक्‍टर पुरी जगन्‍नाथ द्वारा निर्देशित किया गया था
  • शूटिंग के दौरान कंगना और प्रभास का होता था खूब झगड़ा
नई दिल्‍ली:

'बाहुबली 2' के बाद सफलता का स्‍वाद चख रहे प्रभास के लाखों दीवाने हैं, तो वहीं कंगना रनौत की फिल्‍म 'मणिकर्णिका' की कहानी भी 'बाहुबली' के लेखक ही लिख रहे हैं. लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि बॉलीवुड की 'क्‍वीन' और 'बाहुबली' से दिलों पर राज करने वाले एक्‍टर प्रभास, एक फिल्‍म में साथ नजर आ चुके हैं. दरअसल यह जोड़ी साल 2009 की एक साउथ इंडियन फिल्‍म 'एक निरंजन' में नजर आ चुकी है. 'बाहुबली' की जबरदस्‍त सफलता के बाद अपने इस को-स्‍टार की तारीफ करते हुए कंगना रनौत ने खुलासा किया है कि एक बार उनका प्रभास से भी बड़ा झगड़ा हो चुका है. यहां तक की प्रभास और कंगना ने आपस में बात भी करना बंद कर दिया था.

इस फिल्‍म को डायरेक्‍टर पुरी जगन्‍नाथ ने डायरेक्‍ट किया था. हाल ही में इंडियन एक्‍सप्रेस को दिए अपने एक इंटरव्‍यू में कंगना ने 'बाहुबली 2' की सफलता पर प्रभास को बधाई देते हुए अपने झगड़े की बात बताई. कंगना ने इस इंटरव्‍यू में कहा, ' प्रभास इतना अच्‍छा कर रहे हैं और यह देखकर मैं बहुत खुश हूं. जब हम दोनों एक फिल्‍म में साथ तो हम बहुत झगड़े करते थे और मुझे याद है, एक बार हमारा कुछ ऐसा झगड़ा हुआ कि हम दोनों ने एकदूसरे से बात ही करना बंद कर दिया था. मैंने बाहुबली देखी और मैं स्‍तब्‍ध रह गई. मुझे उसकी इस सफलता पर गर्व है और मुझे विश्‍वास है, वह भी ऐसा ही सोचता होगा.'

कंगना रनौत आखिरी बार विशाल भारद्वाज की फिल्‍म 'रंगून' में सैफ अली खान और शाहिद कपूर के साथ नजर आई थीं.  कंगना जल्‍द ही अपनी फिल्‍म 'मणिकर्णिका' की शूटिंग शुरू करने वाली हैं, जिसमें कंगना रानी लक्ष्‍मीबाई के किरदार में नजर आएंगी.

 
kangana ranaut manikarnika

कंगना ने हाल ही में बनारस के दशाश्‍वामेध घाट पर अपनी फिल्‍म का 20 फुट लंबा पोस्‍टर रिलीज किया और इस मौके पर वह गंगा मैया की आरती करते हुए और डुबकी लगाते हुए नजर आईं. कंगना की इस फिल्‍म की कहानी बॉलीवुड के जाने माने लेखक के वी विजयेंद्र हैं जिन्होंने 'बाहुबली', 'बाहुबली द कनक्लूजन' और 'बजरंगी भाईजान' जैसी सफल फिल्में लिखी हैं.
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com