NDTV Khabar

मामू सलमान खान से मिलने 'बिग बॉस' के सेट पर पहुंचे नन्हे आहिल, देखें तस्वीरें

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मामू सलमान खान से मिलने 'बिग बॉस' के सेट पर पहुंचे नन्हे आहिल, देखें तस्वीरें

'बिग बॉस' के सेट पर भांजे आहिल के साथ सलमान खान.

नई दिल्ली:

पिछले सप्ताह सलमान खान ने कॉन्ट्रोवर्सियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के आखिरी 'वीकेंड का वार' एपिसोड की शूटिंग की. शूटिंग के दौरान उनकी बहन अर्पिता अपने पति आयुष शर्मा और बेटे आहिल के साथ उनसे मिलने पहुंचीं. आहिल को देख सलमान बेहद खुश हो गए और उन्हें गोद में लेकर स्टेज पर आ गए. आहिल को माइक पकड़ाकर सलमान उन्हें शो होस्ट करना सिखाने लगे लेकिन आहिल अपनी क्यूट स्माइल के साथ उस माइक से खेलते रहे.

जिस वक्त आहिल अपने मम्मी-पापा के साथ पहुंचे उस वक्त सलमान जैकलीन फर्नांडिज, करण जौहर, फराह खान और गणेश हेगड़े के साथ शूट कर रहे थे. आहिल को देख वे सभी बेहद खुश हुए. जैकलिन ने जब उन्हें गोद में लिया तो आहिल जैकलीन के माइक से खेलने लगे.
 

ahil salman khan bigg boss
                                          आहिल को देखते ही सलमान ने उन्हें गोद में उठा लिया.
टिप्पणियां

सलमान की बहन अर्पिता की शादी बिजनेसमैन आयुष शर्मा से हुई है. उनके बेटे आहिल का जन्म पिछले साल मार्च में हुआ है. आहिल सलमान के साथ-साथ पूरे 'खान'दान के लाडले हैं. अर्पिता अक्सर आहिल की तस्वीरें और उनसे जुड़े अपडेट सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. इससे पहले आहिल सलमान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' के सेट पर पापा आयुष के साथ पहुंचे थे जहां मामा-भांजे ने जमकर एंजॉय किया था. दोनों की वह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसंद की गई थी.
 

ahil salman khan bigg boss
                                                  सलमान के ब्रेसलेट से खेलत रहे आहिल.

सलमान खान इन दिनों अपने शो 'बिग बॉस' और कबीर खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके बाद वह 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म साल 2012 में आई 'एक था टाइगर' का सीक्वल है. फिल्म में कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement