NDTV Khabar

मामा सोहेल खान से पियानो बजाना सीख रहे हैं नन्हे आहिल, देखें वीडियो

155 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मामा सोहेल खान से पियानो बजाना सीख रहे हैं नन्हे आहिल, देखें वीडियो

मामा सोहेल खान के साथ आहिल.

खास बातें

  1. पियानो की आवाज सुन खिलखिलाते नजर आ रहे हैं आहिल
  2. पिछले महीने ही एक साल के हुए हैं आहिल
  3. सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' में नजर आने वाले हैं सोहेल
नई दिल्ली: अभिनेता सलमान खान के भांजे आहिल अपनी मां अर्पिता खान शर्मा के सोशल मीडिया स्टार हैं. अर्पिता के ज्यादातर सोशल मीडिया पोस्ट आहिल और खान परिवार से जुड़े होते हैं. आहिल अपने मामाओं सलमान, अरबाज और सोहेल के भी लाडले हैं. अर्पिता ने आहिल और सोहेल खान का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, इस वीडियो में सोहेल आहिल को पकड़े हुए हैं और उनके पैरों से पियानो बजा रहे हैं. पियानो की आवाज सुन आहिल खिलखिलाते नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए अर्पिता ने लिखा, 'मामू लविंग'. इस वीडियो में आहिल बेहद प्यारे लग रहे हैं. सोहेल इन दिनों बच्चों के कॉमेडी रियलिटी शो 'छोटे मियां धाकड़' जज कर रहे हैं, इस शो में उनके साथ नेहा धूपिया भी नजर आती हैं. सोहेल कबीर खान की आगामी फिल्म 'ट्यूबलाइट' में एक फौजी की भूमिका में नजर आएंगे, इस फिल्म में सलमान खान मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

यहां देखें आहिल और सोहेल का वीडियोः
 
 

Mamu Loving @sohailkhanofficial

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on


पिछले दिनों, अर्पिता ने आहिल और सलमान खान की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. ये तस्वीरें हॉन्ग कॉन्ग में ली गई थीं, जहां से सलमान खान ने अपना दा-बैंग टूर शुरू किया था. इन तस्वीरों में सलमान खान आहिल को गोद में लिए दिख रहे थे. शनिवार को सलमान खान और उनकी टीम ने ऑकलैंड में परफॉर्म किया था. सलमान की दा-बैंग टूर में सोनाक्षी सिन्हा, बिपाशा बसु, डेजी शाह, प्रभुदेवा और मनीष पॉल हिस्सा ले रहे हैं.

टिप्पणियां
     
पिछले महीने ही आहिल एक साल के हुए हैं और खान परिवार ने मालदीव्स में उनका पहला जन्मदिन सेलिब्रेट किया. आहिल के पहले जन्मदिन की कई तस्वीरें अर्पिता और खान परिवार के सदस्यों ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं.
 

दा-बैंग टूर के साथ-साथ सलमान खान इन दिन अली अब्बास जफर के साथ फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग भी कर रहे हैं. यह फिल्म साल 2012 में आई कबीर खान की फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थी. इस फिल्म में सलमान टाइगर और कैटरीना जोया के अपने किरदारों में दोबारा नजर आएंगे. यह सलमान और अली अब्बास जफर की साथ में दूसरी फिल्म होगी. इससे पहले दोनों 'सुल्तान' में साथ काम कर चुके हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement