NDTV Khabar

मातृ ट्रेलरः एक्शन करती दिख रही हैं रवीना टंडन, दमदार होगी उनकी भूमिका

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
<i>मातृ</i> ट्रेलरः एक्शन करती दिख रही हैं रवीना टंडन, दमदार होगी उनकी भूमिका

मातृ में दमदार भूमिका में नजर आएंगी रवीना टंडन.

नई दिल्ली: अभिनेत्री रवीना टंडन की आगामी फिल्म मातृ का ट्रेलर जारी हो चुका है. इस फिल्म में रवीना एक ऐसी मां की भूमिका निभा रही हैं जिन्हें उनकी बेटी के सामूहिक बलात्कार और हत्या के बाद इंसाफ नहीं मिलता. पुलिस यहां तक कि उसका पति भी साथ छोड़ देता है, ऐसे में वह मां गुनहगारों को अपने तरीके से सबक सिखाती है और अपनी बेटी के कातिलों को इंसाफ दिलाती है. अश्तर सैयद के निर्देशन में बनी यह फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होने वाली है.

ट्रेलर के अनुसार फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है- विद्या (रवीना टंडन) दिल्ली में रहती है. वह अपनी बेटी के साथ कहीं जा रही होती है तभी कुछ गुंडे उन्हें पकड़ लेते हैं, इसके बाद गुंडे विद्या की बेटी के साथ बलात्कार करते हैं जिससे उसकी मौत हो जाती है. जब विद्या कानून का दरवाजा खटखटाती है तो उसे पुलिस से मदद नहीं मिलती और फिर अपनी बेटी के कातिलों से बदला लेने का फैसला करती है. ट्रेलर में रवीना एक्शन करती हुई भी दिख रही हैं.

यहां देखें फिल्म का ट्रेलरः

टिप्पणियां


फिल्म का पोस्टर 25 मार्च को जारी किया गया था. पोस्टर की तुलना श्रीदेवी की फिल्म मॉम के पोस्टर से की जा रही थी. दोनों ही फिल्मों के पोस्टरों में अभिनेत्रियों का चेहरा काफी गंभीर दिख रहा है, दोनों ही फिल्मों का टाइटल एक जैसा है. इस पर रवीना टंडन ने कहा कि दोनों फिल्मों की तुलना नहीं की जा सकती है. दोनों का विषय और कहानी अलग हैं. रवीना ने यह भी कहा था कि दोनों फिल्में महिला शक्ति को बताती हैं और मातृ, मॉम और पिंक जैसी फिल्में ज्यादा से ज्यादा बननी चाहिए.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement