NDTV Khabar

अनुराग कश्‍यप की तरह 51 साल के मिलिंद सोमन को भी हुआ आधी उम्र की लड़की से प्‍यार...

51 साल के एक्‍टर-मोडल मिलिंद सोमन को अपने से कई साल छोटी लड़की से प्‍यार हो गया है. इस लड़की का नाम अंकिता कोनवार बताया जा रहा है.

1.9K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अनुराग कश्‍यप की तरह 51 साल के मिलिंद सोमन को भी हुआ आधी उम्र की लड़की से प्‍यार...

खास बातें

  1. अंकिता कोनवार पेशे से एयरहोस्‍टेस हैं
  2. मिलिंद आखिरी बार फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में नजर आए थे
  3. 50 साल की उम्र में अल्ट्रामैराथन जीत मिलिंद को मिल 'आयरनमैन' का खिताब
नई दिल्‍ली: कहते हैं प्‍यार अंधा होता है और अक्‍सर प्‍यार में पड़े लोग जाति, धर्म, भाषा, अमीरी-गरीबी या उम्र जैसी सीमाओं को नहीं मानते. हाल ही में 44 साल के अनुराग कश्‍यप और उनकी 23 साल की कथित गर्लफ्रेंड शुभ्रा शेट्टी के रिश्‍ते की सामने आई खबरों ने कुछ ऐसा ही उदाहरण सामने रखा. अब सिल्‍वर स्‍क्रीन की जिंदगी से जुड़ा एक और ऐसा ही जोड़ा सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 51 साल के एक्‍टर-मोडल मिलिंद सोमन को अपने से कई साल छोटी लड़की से प्‍यार हो गया है. मुंबई मिरर की खबर के अनुसार मिलिंद सोमन की गर्लफ्रेंड का नाम अंकिता कोनवार है जो पेशे से एक एयरहोस्‍टेस है. डायरेक्‍टर अनुराग कश्‍यप की तरह ही मिलिंद सोमन ने अपनी प्‍यार की इस कहानी को सोशल मीडिया पर ही जगजाहिर किया है. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार यह दोनों पिछले साल अक्‍टूबर से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

मिलिंद ने अंकिता के साथ कई फोटो शेयर किए हैं. बता दें कि 50 साल की उम्र में अल्ट्रामैराथन जीतने के बाद उन्हें उन्हें 'आयरनमैन' का खिताब दिया गया है. मिलिंद ने अपने इंस्‍टाग्राम पर अंकिता के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ' फॉरऐवर (हमेशा के लिए).' वहीं एक दूसरे पोस्‍ट में मिलिंद ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'इस व्‍यक्ति से प्‍यार है.'
 
 

Forever :)

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on


 
 

No other place I'd rather be

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on


 
 

Me&Smt

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on


मिलिंद आखिरी बार फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' (2015) में दिखे थे. इसमें उन्‍हों ने अम्बाजी पंत का रोल प्ले किया था. मिलिंद फिलहाल फिटनेस प्रमोटर हैं. 19 जुलाई, 2016 को ज्यूरिख में मिलिंद ने आयरनमैन कॉन्टेस्ट में जीत हासिल की. वहां इन्होंने 3.8 किलोमीटर स्विमिंग, 180.2 किलोमीटर साइकिलिंग और 42.2 किलोमीटर रनिंग 15 घंटे 19 मिनट में पूरी की थी.
 
 

Love this person :)

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शादी पर बात करते हुए एक बार मिल‍िंद ने कहा था, उनकी जिंदगी में चीजें बहुत ज्‍यादा निर्धारित नहीं हैं और यही चीज उन्‍हें एक बहुत अच्‍छा बॉयफ्रेंड बनाती है. लेकिन यही चीज उन्‍हें एक अच्‍छा पति नहीं बनाती है. साल 2006 में मिलिंद ने फिल्‍म 'वैली ऑफ फ्लॉवर्स' की अपनी फ्रेंच को-स्‍टार मैलेन जाम्‍पनोई से शादी कर ली थी. इन दोनों को साल 2009 में तलाक हो गया. इसके बाद वह एक्‍टर सहाना गोस्‍वामी को भी डेट कर रहे थे जिनसे उनकी उम्र का अंतर 21 साल था. इस रिश्‍ते में भी मिलिंद 4 साल रहे थे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement