NDTV Khabar

'एमटीवी रोडीज राइजिंग' जीतकर श्वेता मेहता ने पूरी की नेहा धूपिया की यह ख्वाहिश...

पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'एमटीवी रोडीस राइजिंग' की विजेता बनी श्वेता मेहता को विनिंग अमाउंट के तौर पर एक रेनॉल्ट डस्टर कार और साथ ही 5 लाख रुपये इनाम में मिले हैं.

137 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'एमटीवी रोडीज राइजिंग' जीतकर श्वेता मेहता ने पूरी की नेहा धूपिया की यह ख्वाहिश...

'एमटीवी रोडीज राइजिंग-14' की विनर श्वेता मेहता एक्ट्रेस नेहा धूपिया की टीम मेंबर रहीं.

खास बातें

  1. 'एमटीवी रोडीज राइजिंग' की विजेता बनीं हरियाणा की श्वेता मेहता
  2. "नेहा मैम चाहती थीं सीजन कोई लड़की जीते, मैंने उन्हें निराश नहीं किया"
  3. क्रिकेटर हरभजन सिंह को ऑडिशन के दौरान अपने कंधों पर उठा चुकीं श्वेता
नई दिल्ली: हरियाणा की श्वेता मेहता पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'एमटीवी रोडीस राइजिंग' की विजेता बनी हैं. यह घोषणा शनिवार रात हुई. झांसी से शुरू हुआ रोडीज का ये सफर ग्वालियर, आगरा, अमरोहा और पानीपत से होते हुए कुरुक्षेत्र में खत्म हुआ. एक्ट्रेस नेहा धूपिया की टीम मेंबर रहीं श्वेता मेहता को विनिंग अमाउंट के तौर पर एक रेनॉल्ट डस्टर कार और साथ ही 5 लाख रुपये इनाम में मिले हैं.
 
जीत की खुशी जाहिर करते हुए श्वेता ने कहा, "मैं इससे पहले 'रोडीज' का तीन बार ऑडिशन दे चुकी थीं, लेकिन शो तक नहीं पहुंच सकी. तीन बार असफल होने के बाद भी मेरा साहस कम नहीं हुआ. मैंने फिर चुनौती ली और दोबारा ऑडिशन दिया. जीतने के इरादे से मैंने यह जीत हासिल की."

उन्होंने आगे कहा, "यह निश्चित रूप से आश्चर्यजनक है. 'रोडीज' एक पंथ शो है और इस शो से जुड़ना और जीतना दुनिया से बाहर का होने जैसा महसूस कराता है. नेहा (नेही धूपिया) मैम चाहती थीं कि ये सीजन कोई लड़की जीते और मुझे गर्व है कि मैंने उन्हें निराश नहीं किया."
नेहा धूपिया ने सीजन की विनर श्वेता को इंस्टाग्राम के जरिए बधाई दी. नेहा ने लिखा कि, "फिनाले खत्म हो चुका है, लेकिन यह तुम्हारे सफर की शुरुआत है."

बताते चलें कि, बेहतरीन फिटनेस और गजब व्यक्तित्व वाली श्वेता ने रोडिज के ऑडिशन के दौरान क्रिकेटर हरभजन सिंह को अपने कंधे पर उठाकर इस शो में शामिल होने का मौका पाया था. श्वेता पेशे से एक इंजीनियर हैं. श्वेता ने 2009 में जीजेयू, हिसार से बीटेक किया और आईटी में नौकरी करने के लिए बैंगलुरू चली गई. 5 साल तक आईटी कंपनी में नौकरी करने के बाद उन्होंने जॉब छोड़ अपने पैशन फिटनेस पर फोकस किया.

टिप्पणियां
(इनपुट आईएएनएस से भी)


VIDEO: जानें नेहा धूपिया कैसे रखती हैं अपनी त्वचा का ख्याल..​.
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement