NDTV Khabar

अनिल कपूर बोले 'मुबारकां' के लिए अर्जुन से बेहतर कोई नहीं

अनिल कपूर का मानना है कि फिल्म 'मुबारकां' के लिए अर्जुन से बेहतर और कोई नहीं हो सकता. इस फिल्म में उन्होंने बेहतरीन काम किया है.

229 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अनिल कपूर बोले 'मुबारकां' के लिए अर्जुन से बेहतर कोई नहीं

पहली बार फिल्म 'मुबारकां' में जमेगी अनिल कपूर और अर्जुन कपूर की जोड़ी.

खास बातें

  1. 'मुबारकां' के लिए अर्जुन से बेहतर और कोई नहीं हो सकता : अनिल कपूर
  2. फिल्म में चरण और करण की दोहरी भूमिका निभाएंगे अर्जुन कपूर
  3. 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'मुबारकां'
नई दिल्ली: बॉलीवुड के सदाबहार हीरो अनिल कपूर ने अपने भतीजे अर्जुन कपूर के काम की तारीफ़ करते हुए कहा है कि फिल्म 'मुबारकां' के लिए अर्जुन कपूर से बेहतर कोई और अभिनेता नहीं है. उनका मानना है कि फिल्म में चरण और करण की भूमिका के लिए सबसे बेहतर अर्जुन हैं. फिल्म 'मुबारकां' में अनिल कपूर और उनके भतीजे अर्जुन कपूर ने पहली बार साथ काम किया है और फ़िल्मी पर्दे पर भी ये चाचा-भतीजे ही बने हैं. अर्जुन ने अपनी चरण की भूमिका के लिए पगड़ी पहनी है और जिसमें वो काफ़ी जंच रहे हैं. साथ ही अनिल कपूर के साथ कॉमेडी में अर्जुन की जुगलबंदी बेहतरीन है.
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor) on


फिल्म के प्रचार के दौरान हमसे बात करते हुए अनिल ने कहा, "इस फिल्म के लिए अर्जुन से बेहतर और कोई नहीं हो सकता. उसने बेहतरीन काम किया है. साथ ही पंजाबी लुक में अर्जुन काफ़ी अच्छा लगा है. अर्जुन ने बेहतरीन अभिनय किया है."

फिल्म 'मुबारकां' के निर्देशक अनीस बज़्मी ने भी अनिल कपूर की इस बात पर मुहर लगाई और कहा, "अर्जुन से बेहतर इस भूमिका के लिए कोई नहीं. मैं बहुत खुश हूं जिस तरह से अर्जुन ने काम किया है. पंजाबी लुक में वह जचे हैं. अर्जुन की पर्सनालिटी काफी सूट कर रही है और उसने पंजाबियत को बहुत ही अच्छे से पकड़ा है."

फिल्म का ट्रेलर देखकर साफ है कि चाचा-भतीजे की केमिस्ट्री पर्दे पर बेहतरीन होगी. दोनों शानदार तरीके से दर्शकों को लोटपोट भी कर रहे हैं. देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को ये जुगलबंदी कितनी पसंद आती है.
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on


फिल्म 'मुबारकां' में अर्जुन अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज और अथिया शेट्टी के साथ रोमांस करते दिखेंगे. कॉमेडी से भरपूर यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

टिप्पणियां
देखें, भांगड़ा करते हुए अनिल कपूर और अर्जुन कपूर का वीडियो... 


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement