'मुन्‍ना माइकल' के नए गाने में नजर आ रहा है टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी का 'Swag'

टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन के बीच की केमिस्‍ट्री को दिखाते इस गाने को अभी इरोस नाउ पर ही रिलीज किया गया है और 2 घंटे बाद इस गाने को यूट्यूब पर भी देखा जा सकेगा.

'मुन्‍ना माइकल' के नए गाने में नजर आ रहा है टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी का 'Swag'

टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन की यह फिल्‍म 21 जुलाई को रिलीज हो रही है.

खास बातें

  • मुून्‍ना माइकल' के 'स्‍वैग' गाने में नवाज कर रहे हैं डांस
  • टाइगर श्रॉफ ने सिखाया है नवाजुद्दीन को डांस
  • 21 जुलाई को रिलीज होगी निर्देशक शब्‍‍बीर खान की यह फिल्‍म
नई दिल्‍ली:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को आपने बहुत कुछ करते देखा होगा. चाहे हीरो बनना हो या फिर किसी फिल्‍म का हीरो, नवाजुद्दीन अपने हर रोल में छाए रहे हैं. लेकिन अब पहली बार फिल्‍म 'मुन्‍ना माइकल' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी डांस करते नजर आने वाले हैं, वह भी ब्रेक डांस. बुधवार को फिल्‍म 'मुन्‍ना माइकल' का गाना 'स्‍वैग' रिलीज किया गया है. टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन के बीच की केमिस्‍ट्री को दिखाते इस गाने को अभी इरोस नाउ पर ही रिलीज किया गया है और 2 घंटे बाद इस गाने को यूट्यूब पर भी देखा जा सकेगा. इस गाने में नवाजुद्दीन डांसिंग मूव्‍ज सीखते हुए नजर आ रहे हैं और उनके टीचर बने हैं टाइगर श्रॉफ, जो पूरी मेहनत कर रहे हैं.

गाने की शुरुआत में टाइगर श्रॉफ, नवाज से पूछते हैं कि उन्‍हें डांस आता है, तो नवाज कहते हैं कि जब वो नाचते हैं तो सब देखते रह जाते हैं और उसके बाद नवाज डांस कर के दिखाते हैं. लेकिन इस पहली झलक से ही साफ हो जाता है कि नवाज को डांस नहीं आता और फिर टाइगर उन्‍हें डांस सिखाने की कोशिश करते हैं. इसके लिए टाइगर श्रॉफ उनसे खासी मेहनत कराते हैं. गाने में नवाज और टाइगर के बीच की मस्‍ती मजेदार है.
 


टाइगर श्रॉफ तो इंडस्‍ट्री में अपने डांस और एक्‍शन के लिए प्रसिद्ध हैं ही और इस फिल्‍म में टाइगर एक डांसर ही बने हैं. ऐसे में टाइगर के फैन्‍स उनकी इस फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्‍म में टाइगर श्रॉफ और निधि अग्रवाल की जोड़ी नजर आने वाली है. निर्देशक शब्‍‍बीर खान की यह फिल्‍म 21 जुलाई को रिलीज हो रही है.  फिल्‍म मेकर शब्‍बीर खान और टाइगर श्रॉफ 'मुन्‍ना माइकल' के साथ तीसरी बार साथ नजर आने वाले हैं. इससे पहले यह जोड़ी 'हीरोपंती' और 'बागी' में साथ काम कर चुकी है.

बॉलीवुड से जुड़ी अन्य ताजातरीन ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com