नवाजुद्दीन सिद्दीकी खुद को मानते हैं बॉलीवुड में 'सबसे ज्यादा पैसा पाने वाला'

नवाजुद्दीन का कहना है कि मुझे बोलने की जरूरत नहीं पड़ी, मुझे फिल्म निर्माताओं खुद ही अच्छा पैसा देना शुरू किया

नवाजुद्दीन सिद्दीकी खुद को मानते हैं बॉलीवुड में 'सबसे ज्यादा पैसा पाने वाला'

नवाजुद्दीन ने कहा कि मुझे नहीं पता हमारे यहां हॉलीवुड फिल्मों को लेकर एक हीनता की भावना क्यों है....

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का मानना है कि वह मौजूदा समय में अभिनय के मामले में सबसे ज्यादा पैसा पानेवाले अभिनेता हैं. 'आप की अदालत' में उपस्थिति के दौरान नवाजुद्दीन ने कहा, "जहां तक अभिनय का सवाल है, मैं उद्योग में सबसे ज्यादा पैसा पाने वाला अभिनेता हूं. मुझे बोलने की जरूरत नहीं पड़ी, मुझे उन्होंने (फिल्म निर्माताओं) खुद ही देना शुरू किया." इस कार्यक्रम का प्रसारण शनिवार को हुआ.

हॉलीवुड के बारे में नवाजुद्दीन ने कहा, "मुझे नहीं पता हमारे यहां हॉलीवुड फिल्मों को लेकर एक हीनता की भावना क्यों है. हमारे यहां माना जाता है कि अगर आप हॉलीवुड में फिल्म कर लेते हैं तो आप बड़े हैं. पता नहीं हमें अपनी फिल्म पर गर्व सा महसूस नहीं होता है, हम शक्तिशाली देश को देखते हैं तो हम थोड़ा कम महसूस करते हैं कि हमारी फिल्में शायद इस स्तर की नहीं हैं."

पढ़ें: 'बाबुमोशाय बंदूकबाज': पुराने 'घुंघटा' के रिमिक्‍स वर्जन में नया आइटम नंबर

उन्होंने कहा, "लेकिन इस वक्त हमारी जो फिल्में हैं, हमें गर्व महसूस करना चाहिए कि दुनिया में हम बहुत अच्छी फिल्में बना रहे हैं." नवाजुद्दीन ने बताया कि कैसे 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' की शूटिंग के दौरान उन्होंने अपनी सह-कलाकार हुमा कुरैशी की शिकायत की थी.

VIDEO : ये फिल्म नहीं आसां : अभिनेता अर्जुन रामपाल के साथ ख़ास मुलाकात

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' की शूटिंग के दौरान हुमा कुरैशी के साथ की घटना को याद करते हुए उन्होंने कहा, "हमें एक रोमांटिक सीन करना था और उसने नवाज भाई कहना शुरू कर दिया, फिर मैंने अनुराग कश्यप से कहा, 'ये तो मुझे भाई बोल रही है, रोमांटिक सीन कहां कर पाऊंगा'."

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com