NDTV Khabar

'बाबुमोशाय बंदूकबाज': पुराने 'घुंघटा' के रिमिक्‍स वर्जन में नया आइटम नंबर

'बाबुमोशाय बंदूकबाज' का यह गाना 1979 में आई फिल्‍म 'ढोंगी' के प्रसिद्ध गाने 'कोई उठाये मेरा घुंघटा' का नया और रिमिक्‍स्‍ड वर्जन है.

310 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बाबुमोशाय बंदूकबाज': पुराने 'घुंघटा' के रिमिक्‍स वर्जन में नया आइटम नंबर

इस आइटम नंबर में श्रद्धा दास नजर आ रही हैं.

खास बातें

  1. 'बाबुमोशाय बंदूकबाज' का नया आइटम नंबर रिलीज
  2. 1979 की फिल्‍म 'ढोंगी' के गाने का रिमिक्‍स है 'घुंघटा'
  3. 25 अगस्‍त को रिलीज हो रही है 'बाबुमोशाय बंदूकबाज'
नई दिल्‍ली: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नई फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' का नया गाना 'घुंघटा' रिलीज हो चुका है और फिल्‍म के इस आइटम सॉन्‍ग में फिल्‍म की कहानी से लेकर जबरदस्‍त डांस का तड़का नजर आ रहा है. फिल्‍म के इस आइटम नंबर को सिंगर नेहा कक्कड़ ने गाया है और इसमें एक्‍ट्रेस श्रद्धा दास ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. बता दें कि इस फिल्‍म से पहले श्रद्धा अजय देवगन, इमरान हाशमी और ओमी वैद्य की फिल्‍म 'दिल तो बच्‍चा है जी' में नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म में नवाज गैंगस्टर बने नजर आएंगे. यह गाना एक शादी में फिल्‍माया गया है जहां श्रद्धा दास डांस करती नजर आ रही हैं. इसी शादी में एक आदमी को मारने की कोशिश की जा रही है. नवाज इस फिल्‍म में एक शूटर की भूमिका में हैं और गाने के आखिर में भी नवाज ही बिना कुछ कहे इस शूटिंग की कोशिश को अंदाज में बदल देता है.

यह भी पढ़ें: यह क्‍या! सिर्फ 'मां' नहीं, अब सुष्मिता सेन बन गई अपनी बेटियों के लिए 'भाई'

इस बीच श्रद्धा दास काफी हॉट और सेंशुअस अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. दरअसल 'बाबुमोशाय बंदूकबाज' का यह गाना 1979  में आई फिल्‍म 'ढोंगी' के प्रसिद्ध गाने 'कोई उठाये मेरा घुंघटा' का नया और रिमिक्‍स्‍ड वर्जन है. यह सिर्फ गाना ही नहीं है, बल्कि की फिल्‍म का अहम हिस्‍सा लग रहा है.

यहां देखें यह नया आइटम नंबर 'घुंघटा' -



इस फिल्म में नवाजुद्दीन के साथ दिव्या दत्ता और बंगाली एक्ट्रेस बिदिता बेग मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. बता दें कि फिल्म की कहानी नवाज के दोस्तों, उनके प्या और बदले के इर्द-गिर्द घूमती है. इस फिल्म को कुशन नंदी ने डायरेक्ट किया है.  बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया जा चुका है. वहीं सेंसर बोर्ड ने फिल्म में से 48 सीन्स को कट करने का आदेश दिया है.

यह भी पढ़ें: 'Viral Photo:कंगना रनोट ने कहा, लड़के पटाना तो टैलेंट होता है, कोई बुराई नहीं!

VIDEO: नवाजुद्दीन सिद्दीकी को शिवसेना ने उनके गांव में नहीं करने दी 'रामलीला'

दरअसल, जिन सीन्स को सेंसर बोर्ड द्वारा हटाए जानें के आदेश दिए गए हैं उनमें नवाजुद्दीन के इंटिमेट सीन्स शामिल हैं. यह फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी.


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement