NDTV Khabar

Viral Video: मम्‍मी सुष्मिता सेन अचानक बन गईं अपनी बेटियों की 'भाई'

सुष्मिता ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ' रक्षाबंधन के दिन के बेहद कीमती लम्‍ते. अपने भाई की बहन बनने से लेकर अपनी बेटियों रेनी, अलीशा और आलिया का भाई बनने तक..'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: मम्‍मी सुष्मिता सेन अचानक बन गईं अपनी बेटियों की 'भाई'

अपनी बेटी से राखी बंधवाती सुष्मिता सेन.

खास बातें

  1. रक्षाबंधन पर सुष्मिता सेन की बेटियों ने उन्‍हें बांधी राखी
  2. अक्‍सर बेटियों के साथ की मस्‍ती करती हैं सोशल मीडिया पर शेयर
  3. सुष्मिता ने तीन बेटियों को लिया था गोद
नई दिल्‍ली:

रक्षाबंधन का त्‍योहार कई बॉलीवुड हस्तियों ने अपने भाई-बहन के साथ मनाया तो कई स्‍टार्स ने इस दिन अपने भाई से न मिल पाने का दुख भी सोशल मीडिया पर जताया. लेकिन मंगलवार को देर रात मिस यूनिवर्स रह चुकीं एक्‍ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपने राखी सेलीब्रेशन का एक वीडियो पोस्‍ट किया है, जिसमें वह काफी इमोश्‍नल नजर आ रही हैं. वीडियो में सुष्मिता सेन अपने भाई को राखी बांधती नजर आ रही हैं. लेकिन सबसे दिलचस्‍प बात है कि सुष्मिता की तीनों बेटियों ने इस दिन किसी मुंह बोले भाई को नहीं बल्कि अपनी मां सुष्मिता को राखी बांधी. दरअसल सुष्मिता सेन ने तीन बेटियां गोद ली हैं और अक्‍सर वह अपनी बेटियों के साथ गुजारे हुए मस्‍तीभरे पर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं.

यह भी पढ़ें:''PHOTOS : काजोल से दोस्‍ती तोड़कर भी करण जौहर उन्‍हें कर रहे हैं 'फॉलो'


इस वीडियो में पहले सुष्मिता अपने भाई को राखी बांध रही हैं और फिर उनकी तीनों बेटियां मां को राखी बांधती और सुष्मिता के पैर छूती नजर आ रही हैं. सुष्मिता ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ' रक्षाबंधन के दिन के बेहद कीमती लम्‍ते. अपने भाई की बहन बनने से लेकर अपनी बेटियों रेनी, अलीशा और आलिया का भाई बनने तक... क्‍या दिन था. यह दिन हमेशा मेरी दिल के करीब रहेगा. अलीशा का शाष्‍टांग प्रणाम दिल को छू देने वाला था. बिलकुल वैसा जैसा उसका नाम है.. ईश्‍वर का तौफा.'
 


यह भी पढ़ें: ''टीवी स्‍टार श्‍वेता तिवारी के बेटे ने बहन और दिव्‍यांका त्र‍िपाठी ने भाई के साथ कुछ ऐसे मनाया रक्षाबंधन

यह पहला मौका नहीं है जब सुष्मिता अपने बच्‍चों के साथ सोशल मीडिया पर इस अंदाज में नजर आई हैं. अपनी बेटियों के साथ मजेदार डांस करने से लेकर उनके लिए घर में बने कुकर केक तक की मस्‍ती सुष्मिता अक्‍सर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सुष्मिता और उनकी बेटियों का एड शीरन के गाने 'शेप ऑफ यू' पर किया डांस भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. इस वीडियो में अलीशाह सुष्मिता के साथ डांस करने की अपनी कोशिश में बेहद क्यूट लग रही हैं, वहीं बीच में वह सुष्मिता को पकड़ लेती हैं, लेकिन सुष्मिता अपना डांस जारी रखती हैं.

VIDEO: मिलिए सुष्मिता सेन से और जानिए उनका अनोख अंदाज.

टिप्पणियां

साल 1994 में मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम करने वाली सुष्मिता सेन इस साल इस प्रतियोगिता में बतौर जज शामिल हुई थीं. साल 1996 की फिल्म दस्तक के बॉलीवुड में कदम रखने वाली सुष्मिता ने बीवी नंबर 1, मैंने प्यार क्यों किया, सिर्फ तुम, मैं हूं न और फिलहाल जैसी फिल्मों में काम किया है. साल 2015 की बंगाली फिल्म निर्बाक सुष्मिता की आखिरी फिल्म थी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement