NDTV Khabar

सलमान खान को 'छिछोरा' कहने वाली पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस बोली, 'वो सब बस मजाक के लिए था'...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान को 'छिछोरा' कहने वाली पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस बोली, 'वो सब बस मजाक के लिए था'...

खास बातें

  1. सबा कमर बोली, सलमान खान की बहुत इज्‍जत करती हूं
  2. पाक एक्‍ट्रेस सबा फिल्‍म 'हिंदी मीडियम' से रही रही हैं बॉलीवुड में कदम
  3. पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस ने एक टॉक शो में की थी बॉलीवुड सितारों की बेइज्‍जती
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के कई एक्‍टर्स का मजाक उड़ाने वाली और सुपरस्‍टार सलमान खान को 'छिछोरा' कहने वाली पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस सबा कमर ने अब अपने बयान पर यूटर्न ले लिया है. सबा ने अब अपनी बातों को मजाक करार देते हुए यह भी कह दिया कि वह बॉलीवुड के 'सुल्‍तान' की बहुत इज्‍जत करती हैं. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस सबा कमर ने शनिवार को अपनी बात पर स्‍पष्‍टीकरण देते हुए कहा कि उनके मन में भारतीय फिल्म जगत और सलमान खान के लिए बहुत सम्मान है. बता दें कि हाल ही में सबा का एक पाकिस्तानी टॉक-शो का पुराना वीडियो सामने आया, जिसमें वह बॉलीवुड के कई सितारों का मजाक उड़ाती और उनकी खिल्‍ली उड़ाती दिख रही हैं.

इस वीडियों के सामने आने के बाद से ही सबा की भारत में जमकर आलोचना हो रही है. इस शो में सबा कमर सलमान और ऋतिक रोशन सहित कई भारतीय कलाकारों का मजाक उड़ाती नजर आ रही हैं. इसी में उन्होंने सलमान को 'छिछोरा' कहा. पाकिस्तानी टॉक-शो 'गुड मॉर्निग जिंदगी' के इस दो मिनट के वीडियो में जब उनसे पूछा गया कि क्‍या वह भारतीय एक्‍टर इमरान हाशमी से शादी करेंगी, तो इसके जवाब में सबा ने कहा कि 'मुझे मुंह का कैंसर नहीं चाहिए'. इतना ही नहीं, यहीं सवाल जब सबा से रितेश देशमुख के लिए पूछा  गया तो उन्‍होंने कहा, 'मैं ए-ग्रेड फिल्‍मों में काम करती हूं, बी ग्रेड नहीं.'


बता दें कि सबा कमर जल्‍द ही भारतीय फिल्‍म 'हिंदी मीडियम' में एक्‍टर इरफान खान के साथ नजर आने वाली हैं.
 

 

Dreaming to achieve, working to succeed.

A post shared by Saba Qamar (@sabaqamar) on


इस वीडियो के सामने आने के बाद सबा ने शनिवार को एक बयान जारी कर अपनी स्थिति स्पष्ट की. आईएएनएस की एक रिपोर्ट के अनुसार, सबा कमर ने अपने बयान में कहा, 'गुड मॉर्निग जिंदगी एक मजाकिया शो था, जहां बॉलीवुड कलाकारों के बारे में सवाल किए जाते हैं. मैंने एक-एक कलाकार के बारे में जो कुछ भी कहा, सब मजाकिया अंदाज में कहा था. भारतीय फिल्म जगत के लिए और खासकर सलमान के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है. वह बहुत बड़े स्टार हैं.'

बता दें कि शुक्रवार को जब यह वीडियो वायरल हुआ तब न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस से इस पाकिस्‍तानी अभिनेत्री ने फोन पर कहा, 'सबकुछ मजाकिया लहजे में कहा गया था. उन्होंने कहा, 'कॉफी विद करण' में क्या कुछ नहीं होता'.

यहां देखें सबा कमर का यह वीडियो, जहां वह भारतीय कलाकारों का मजाक उड़ा रही हैं.

टिप्पणियां

सबा का यह वीडियो ऐसे समय में आया है जबकि जम्मू एवं कश्मीर में पिछले साल सितंबर में सेना के उड़ी स्थित शिविर पर हुए हमले के बाद भारत और पाकिस्तान में तनाव व्याप्त है. इस हमले के बाद भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के काम पर रोक लगा दी गई है. पीटीवी के शो 'मैं औरत हूं' से साल 2004 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली सबा 'धूप में अंधेरा है', 'जिन्ना के नाम' और 'उड़ान' जैसे शो के लिए जानी जाती हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement