NDTV Khabar

‘पवित्र रिश्ता’ से अपने रिश्ते को लेकर भावुक हुईं 'अर्चना देशमुख' उर्फ अंकिता लोखंडे...

इसी शो से दो नए चेहरों को एंटरटेंमेंट की दुनिया में पहचान मिली. एक सुशांत सिंह राजपूत का नाम है, तो दूसरा अंकिता लोखंडे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
‘पवित्र रिश्ता’ से अपने रिश्ते को लेकर भावुक हुईं 'अर्चना देशमुख' उर्फ अंकिता लोखंडे...
1 जून साल 2009 को टीवी पर एक ऐसा शो शुरू हुआ था, जिससे हजारों दर्शकों का 'पवित्र रिश्ता' जुड़ गया था. शो का नाम था 'पवित्र रिश्ता', जिसमें एक मध्यवर्ग के जोड़े की प्रेम कहानी दिखाई गई थी. कहानी और किरदारों में कई बदलाव आए और दर्शकों की भावनाओं में भी. शो 2009 से साल 2014 तक दिखाया गया. इसके बाद इसे ऑफ एयर कर दिया गया. 
 


टिप्पणियां
इसी शो से दो नए चेहरों को एंटरटेंमेंट की दुनिया में पहचान मिली. एक सुशांत सिंह राजपूत का नाम है, तो दूसरा अंकिता लोखंडे. इसी शो पर दोनों एक दूसरे के बेहद करीब भी आए. दोनों का रिश्ता ऐसा था कि वे शादी के बारे में सोच रहे थे. बहरहाल दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. 
 
 

A post shared by ASL (@lokhandeankita) on



वहीं इस शो के आठ साल पूरे होने पर इस शो की फीमेल लीड अर्चना यानी अंकिता लोखंडे भवुक हो गईं. अंकिता ने इंस्टाग्राम पर अपनी भावनाओं को साझा करते हुए एक पोस्ट किया है. अंकिता ने इस शो को अपना बेबी कहते हुए लिखा है- “1 जून 2009 पीवीआर, मेरे बेबी तुम हमेशा मेरे दिल के एकदम करीब रहोगे. आज तुम आठ साल के हो गए. तुमने अर्चना देशमुख को जो भी चीजें दीं उनके लिए शुक्रिया.” 
 
 

A post shared by ASL (@lokhandeankita) on


'पवित्र रिश्ता' से जुड़े अपने इस रिश्ते को अंकिता ने एक शायरी के जरिए जाहिर किया. इस पोस्ट में अंकिता ने एक दिलचस्प शायरी भी लिखी' 
 

“आसमान में जब तक सितारे रहेंगे, हम एक-दूसरे के सहारे रहेंगे, नजदीकियां या हो दूरियां, बस प्यार ही रहेगा दरमियान.”


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement