NDTV Khabar

Sachin Premiere: फिल्‍म से पहले सुपरहिट रहा सचिन का प्रीमियर, पहुंचे शाहरुख, आमिर, अमिताभ

सचिन तेंदुलकर की इस फिल्‍म की बुधवार को एक नहीं बल्कि दो स्क्रीनिंग हुई. पहला शो 4.30 बजे शाम को क्रिकेट जगत की हस्तियों के लिए था जबकि शाम 7.30 बजे आयोजित दूसरे शो में बॉलीवुड सेलिब्रिटियों ने स्‍क्रीनिंग का हिस्‍सा बने.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sachin Premiere: फिल्‍म से पहले सुपरहिट रहा सचिन का प्रीमियर, पहुंचे शाहरुख, आमिर, अमिताभ

'सचिन: ए बिलियन' ड्रीम के प्रीमियर पर पूरी इंडियन टीम पहुंची.

खास बातें

  1. लता मंगेश्‍कर, रणवीर सिंह, अनिल कपूर भी पहुंचे फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग में
  2. बुधवार को बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के लिए रखी गई फिल्‍म की दो स्‍क्रीनिंग
  3. अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली फिर आए साथ-साथ नजर
नई दिल्‍ली:
टिप्पणियां
'क्रिकेट के भगवान' कहलाने वाले सचिन तेंदुलकर के जीवन पर आधारित बायोपिक फिल्म 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' (sachin a A Billion Dreams ) का उनके फैन्‍स को तो बेसब्री से इंतजार है ही और लोग इस मास्‍टर ब्‍लास्‍टर के जीवन से जुड़े उन अनछुए पहलुओं को देखना चाहते हैं, लेकिन लगता है सचिन की इस फिल्‍म को लेकर बॉलीवुड भी कम एक्‍साइटेड नहीं है. बुधवार को मुंबई में आयोजित हुए इस फिल्‍म के भव्य प्रीमियर में सुपरस्टार शाहरख खान, आमिर खान और बच्चन परिवार समेत कई बॉलीवुड व क्रिकेट जगत की हस्तियां शामिल हुईं. कान में चल रहे 'कान फिल्‍म महोत्‍सव' का हिस्‍सा बन कर लौटी एक्‍ट्रेस ऐश्‍वर्या राय भी पति अभिषेक के साथ हाथ में हाथ डाले नजर आईं. सचिन तेंदुलकर की इस फिल्‍म को देखने के लिए बुधवार को पूरी इंडियन क्रिकेट टीम एक साथ यहां पहुंची.

कल यानी 26 मई को रिलीज होने जा रही इस फिल्म के मुंबई में हुए प्रीमियर में क्रिकेट व बॉलीवुड जगत की दिग्गज हस्तियों ने भरपूर आनंद उठाया. दरअसल सचिन तेंदुलकर की इस फिल्‍म की बुधवार को एक नहीं बल्कि दो स्क्रीनिंग हुई. इसमें पहला शो 4.30 बजे शाम का था जिसमें क्रिकेट जगत की हस्तियों ने शिरकत की तो वहीं शाम को 7.30 बजे आयोजित दूसरे शो में बॉलीवुड सेलिब्रिटियों ने स्‍क्रीनिंग का हिस्‍सा बने.
 
sachin tendulkar mahendra singh dhoni

पूरी इंडियन टीम ने देखी 'सचिन ए बिलियन ड्रीम'.

 
sachin tendulkar shahrukh aamir

शाहरुख खान और आमिर खान सचिन तेंदुलकर की फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग में कुछ यूं नजर आए.

 
sachin tendulkar ranveer sushant

'राबता' के स्‍टार सुशांत और कृति और रणवीर सिंह भी यहां पहुंचे.

 
sachin amitabh aishwarya

अमिताभ बच्‍चन यहां अपने बेटे और बहु के साथ नजर आए.


हालांकि एक क्रिकेटर-सेलिब्रिटी जोड़ी यहां फिर ऐसी नजर आई जिसने सब का ध्‍यान अपनी तरफ फिर से खींच लिया. इंडियन क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली इस स्‍क्रीनिंग में अपनी गर्लफ्रेंड और एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा के साथ नजर आए. एक दिन पहले ही मुंबई में हुई जहीर खान और सागरिका घाटगे की सगाई की पार्टी में सुर्खियां बटोर चुकी यह जोड़ी बुधवार को फिर हाथ में हाथ डाले नजर आई.
 
anushka sharma virat kohli sachin

अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली एक बार फिर यूं साथ नजर आए.


सचिन तेंदुलकर की इस फिल्‍म के प्रीमियर में बॉलीवुड के कई सुपरस्‍टार जैसे शाहरख खान, आमिर खान, महानायक अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन व बहू ऐश्वर्या, संगीतकार ए आर रहमान, रणवीर सिंह, अनिल कपूर, कबीर खान, आशुतोष गोवारिकर, आशा भोसले, अरशद वारसी, उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी समेत कई नामचीन हस्तियों ने शिरकत की.
 
zaheer khan sagarika

जहीर खान अपनी मंगेतर और क्रिकेटर अजय जड़ेजा अपनी पत्‍नी के साथ.


एक दिन पहले ही गायक अभिजीत भट्टाचार्य के समर्थन में अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर चुके गायक सोनू निगम भी यहां अपने परिवार के साथ नजर आए.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement