NDTV Khabar

जानें किसने उड़ाई प्रियंका चोपड़ा की नींद?

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि उन्हें नींद नहीं आती और इसके पीछे की वजह उन्हें नहीं पता.

349 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जानें किसने उड़ाई प्रियंका चोपड़ा की नींद?

नींद न आने से परेशान प्रियंका चोपड़ा.

खास बातें

  1. नींद न आने से परेशान हैं प्रियंका, ट्विटर पर जाहिर किया दर्द
  2. जब मुझे नींद नहीं आती, तो दिमाग में बहुत-सी बातें आती हैं- प्रियंका
  3. मैं हैरान हूं कि यह जेटलैग है या अत्यधिक थकान- प्रियंका
मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ देश में फिल्मों का निर्माण कर रही हैं. भले ही इस वक्त उनके पास कोई भी बॉलीवुड फिल्म न हों, लेकिन वह अपने प्रोडक्शन हाउस के जरिए फिल्मों का निर्माण कर रही हैं. इस हैक्टिक शेड्यूल का सीधा असर उनकी नींद पर पड़ा है.

प्रियंका का कहना है कि उन्हें नींद नहीं आती और इसके पीछे की वजह उन्हें नहीं पता. प्रियंका ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि इसकी वजह अत्यधिक थकान है या जेटलैग (विमान से होने वाली थकान). उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "जब मुझे नींद नहीं आती, तो दिमाग में बहुत-सी बातें आती हैं. मैं हैरान हूं कि यह जेटलैग है या अत्यधिक थकान." ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण पर चढ़ा रणवीर सिंह के 'फैशन' का रंग, नाइटी पहन डिनर पर निकलीं!

अभिनेत्री अमेरिका और भारत के बीच काम में तालमेल बैठाने में जुटी हैं. इन दिनों वह मुंबई वापस आईं हुई हैं. हालांकि, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि वह यहां प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के चलते देश लौटी हैं या पर्सनल कारणों से. प्रियंका ने 16 अगस्त को ट्विटर पर लिखा, "आई और गई. मुंबई मेरी जान. प्यारा घर."

ये भी पढ़ें: हॉरर फिल्म के आगे फीकी पड़ रही 'बरेली की बर्फी' की मिठास

बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' के पास अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बड़ी परियोजनाएं हैं. वह रिबेल विल्सन, लियाम हैम्सवर्थ, एडम डिवाइन के साथ 'इजनॉट इट रोमांटिक?' और 'ए किड लाइक जेक' जैसी प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. इसमें उनके साथ जिम पार्सन्स, क्लेयर डेन्स, ओक्टाविया स्पेन्सर, ऐन डोड और माइकेला वाटकिंस जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS से भी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement