NDTV Khabar

ट्विटर को प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस में नजर आए 'झाड़ू' और 'पर्दे'

3.8K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ट्विटर को प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस में नजर आए 'झाड़ू' और 'पर्दे'

रेड कारपेट पर प्रियंका चोपड़ा ने पहना बॉलगाउन. (फोटो एएफपी)

खास बातें

  1. सोमवार की रात मेट गाला में रेड कारपेट पर दिखीं प्रियंका चोपड़ा
  2. प्रियंका चोपड़ा ने पहना डिजाइनर राल्‍फ लॉरेन का ड्रेस
  3. ट्विटर ने प्रियंका की ड्रेस की की पैराशूट और पर्दों से तुलना
नई दिल्‍ली: सोमवार की रात प्रियंका चोपड़ा न्‍यूयॉर्क में हुए मेट गाला 2017 के रेड कारपेट पर जलवे बिखेरते हुए नजर आईं. प्रियंका ने यहां ट्रेंच कोर्ट फैशन कैरी करते हुए बॉलगाउन पहना जिसके पीछे का कपड़ा काफी लंबा था. प्रियंका अपनी अमेरिकल टीवी सीरीज में सीआईए एजेंट के तौर पर नजर आ रही हैं और मेट गाला के रेड कारपेट पर नजर आया यह लुक भी उनके इसी किरदार से काफी प्रभावित दिखा. लेकिन जहां प्रियंका के इस इंटरनेशनल लुक को काफी लोगों ने पसंद किया तो वहीं कई लोगों को प्रियंका का यह गाउन अजीब नजर आया. ट्विटर पर प्रियंका के स्‍टाइल को लेकर कई लोग ट्वीट करते नजर आए. दरअसल प्रियंका के गाउन का कपड़ा इतना ज्‍यादा बड़ा था कि पूरे इवेंट में कुछ असिस्‍टेंट इसे संभालते नजर आए.

प्रियंका चोपड़ा यहां  डिजाइनर राल्‍फ लॉरेंन की ड्रेस में नजर आईं. ट्विटर पर कुछ यूजर्स ने प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस को 'झाडू' से तो किसी ने इसकी 'पैराशूट' से तुलना कर दी.
 
ट्विटर ने प्रियंका की ड्रेस को स्‍वच्‍छ भारत अभियान से ही जोड़ दिया.


ट्विटर पर एक यूजर ने प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस पर लिखा, 'इन दिनों प्रियंका ज्‍यादा ऊंचा उड़ रही हैं और सुरक्षा के लिए वह अपना पैराशूट साथ रखती हैं.



 
इस साल की शुरुआत में प्र‍ियंका चोपड़ा ने ऑस्‍कर अवॉर्ड्स में भी शिरकत की थी. यूं तो प्रियंका रेड कारपेट पर आते ही छा गईं लेकिन ट्वटिर ने तब भी प्रियंका के स्‍टाइल का जमकर मजाक बनाया था. किसी ने प्रियंका की ड्रेस को 'काजू कतली' कहा था तो किसी को प्रियंका 'फूलदान' नजर आ रही थीं. ट्विटर ने तो प्रियंका की ड्रेस को जयपुरी रजाई कह दिया था.
 
priyanka chopra oscars 2017
प्रियंका चोपड़ा 89वें ऑस्‍कर अवॉर्ड्स फंक्‍शन में सिलवर कलर की जियोमैट्रिक पेटर्न वाली राल्‍फ और रूसो की ड्रेस में पहुंची.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement