Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'राबता' के टाइटल ट्रैक में दीपिका पादुकोण ने अपने अंदाज से जीता सबका दिल

'राबता' के टाइटल ट्रैक में दीपिका पादुकोण ने अपने अंदाज से जीता सबका दिल

दीपिका फिल्‍म 'राबता' के टाइटल ट्रैक में नजर आ रही हैं.

नई दिल्‍ली:

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की फिल्‍म 'राबता' का टाइटल ट्रैक गुरुवार को रिलीज हुआ जिसने आते ही इंटरनेट पर धूम मचा दी. दरअसल इस गाने में फिल्‍म के दोनों ही प्रमुख किरदारों के बजाए दीपिका पादुकोण आपने स्‍टाइलिश और बेहद हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं. लंबे समय बाद दीपिका फिर से बॉलीवुड फिल्‍म में नजर आ रही हैं. पिछले कुछ समय से दीपिका पादुकोण खबरों में तो थीं लेकिन वह अपनी पहली हॉलीवुड फिल्‍म 'एक्‍सएक्‍सएक्‍स: द जे़डर केज' के लिए सुर्खिंया बटोर रही थीं. लेकिन अब दीपिका फिल्‍म 'राबता' के गाने में काफी स्‍टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं. गाने की शुरुआत में जिम सारभ, कृति सेनन को हाथ पकड़कर लाते हैं जिसमें कृति ज्‍यादा खुश नजर नहीं आ रही हैं.

गाने में दीपिका ने डांस के साथ ही अपनी आवाज भी दी है. वह गाने की शुरुआत में बोलती हैं, 'तन लड़े तो तन उड़ जाए. रूह जुड़े तो जुड़ी रह जाए'. इस गाने को निकिता गांधी ने अपनी आवाज दी है और दीपिका गाने में काफी खूबसूरत लग रही हैं. इस गाने को गीतकार इरशाद कामिल और अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है और संगीत प्रीतम का है.

यहा देखें फिल्‍म 'राबता' का यह टाइटल ट्रैक-

बुधवार को सोशल मीडिया पर #RaabtaWithDeepika ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा था और दीपिका के फैन्‍स उनके इस नए गाने को देखने के लिए बेचैन नजर आए. दीपिका के फैन्‍स की यह बैचेनी शुरू हुई फिल्‍म 'राबता' के प्रोड्यूसर द्वारा पोस्‍ट किए एक फोटो से. फिल्‍म के प्रोड्यूसर होमी अदाजानिया ने दीपिका के साथ इस फिल्‍म के सेट का एक फोटो शेयर किया था.