NDTV Khabar

पिज्जा-बिरयानी खाकर राजकुमार राव ने बढ़ाया 11 किलो वजन, तोंद निकलने के बाद दिखने लगे ऐसे

राजकुमार ने कहा, "मैंने अब तक 11 किलोग्राम वजन बढ़ाया है और मैं बहुत खा रहा हूं.. जितना मैं खाता हूं, उससे दस गुना अधिक."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पिज्जा-बिरयानी खाकर राजकुमार राव ने बढ़ाया 11 किलो वजन, तोंद निकलने के बाद दिखने लगे ऐसे

वेब सीरीज 'बोस' में ऐसा हो राजकुमार राव का लुक.

खास बातें

  1. 'बोस' के लिए राजकुमार ने बढ़ाया 11 किलो वजन, तोंद वाले लुक में दिख रहे
  2. जितना मैं खाता हूं, उससे दस गुना अधिक खाया : राजकुमार
  3. मुझे शूटिंग पूरी होने के बाद यह सारा वजन घटाना होगा : राजकुमार
नई दिल्ली: किरदार में ढलने के लिए अभिनेता राजकुमार राव किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार रहते हैं. फिल्म 'ट्रैप्ड' में विपरीत हालात में खुद को जिंदा रखने का प्रयास करने वाले व्यक्ति की भूमिका निभाने के लिए अपना वजन घटाने वाले राजकुमार राव, अब वेब सीरीज 'बोस' के लिए अपना वजन बढ़ाने और पेट निकालने के लिए जमकर पिज्जा और बिरयानी खा रहे हैं. 'ट्रैप्ड' के प्रमोशन के दौरान राजकुमार ने कहा था कि अपने चरित्र के हिसाब से वास्तविक दिखने के लिए उन्होंने लगभग 20-22 दिन तक केवल ब्लैक कॉफी और दो गाजर खाकर समय बिताया था. एएलटी बालाजी के लिए फिल्मकार हंसल मेहता 'बोस' बना रहे हैं. इसके लिए राव अपने लुक पर पिछले दो महीनों से काम कर रहे हैं. यहां तक कि उन्होंने नेताजी सुभाष चंद्र बोस जैसा दिखने के लिए अपना आधा सिर भी मुंडवा लिया है. 

राजकुमार ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा, "मैंने अब तक 11 किलोग्राम वजन बढ़ाया है और मैं बहुत खा रहा हूं..जितना मैं खाता हूं, उससे दस गुना अधिक." उन्होंने आगे कहा, "एक अभिनेता के रूप में, मैं जो कुछ खाता हूं, उसके प्रति हमेशा जागरूक रहता हूं. मैं हमेशा सोच समझ कर खाता हूं. लेकिन 'बोस' के लिए मुझे सब कुछ छोड़ना पड़ा और मैं वह सब कुछ खा सकता हूं जो खाना मुझे पसंद है, जैसे चीजकेक, पिज्जा, मिठाई, आलू पराठे, बिरयानी और बहुत कुछ." 

टिप्पणियां
अभिनेता ने कहा, "मुझे शूटिंग पूरी होने के बाद यह सारा वजन घटाना होगा, जो मैं महीने भर में कर लूंगा और तब तक मेरे बाल भी बढ़ जाएंगे. इस दौरान मैं अपना अतिरिक्त वजन घटा लूंगा."
 

मंगलवार को अपने बदले हुए लुक की तस्वीर साझा कर राजकुमार ने अपने फैन्स को हैरान कर दिया था. तस्वीर में बढ़े हुए वजन के साथ राजकुमार की तोंद साफ नजर आ रही है.
 
 

A post shared by Raj Kummar Rao (@rajkummar_rao) on


बता दें, हंसल मेहता के डायरेक्शन में बन रही इस वेब सीरीज में राजकुमार राव अपनी कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पत्रलेखा के साथ पर्दे पर दोबारा दिखेंगे. इसमें वह नेताजी सुभाष चंद्र बोस का किरदार निभाएंगे, जबकि पत्रलेखा अभिजात वर्ग की एक महिला का रोल अदा करेंगी. राजकुमार, पत्रलेखा और हंसल मेहता 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'सिटीलाइट्स' के बाद फिर साथ काम कर रहे हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement