NDTV Khabar

राजकुमार राव बने बॉलीवुड के 'नए आमिर खान', 'बोस' के लिए वजन बढ़ा-बढ़ाकर निकाली तोंद

आगामी वेब सीरीज 'बोस' के लिए राजकुमार राव ने लगभग 11 किलो वजन बढ़ाया है, इसमें वे तोंद वाले लुक में नजर आएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजकुमार राव बने बॉलीवुड के 'नए आमिर खान', 'बोस' के लिए वजन बढ़ा-बढ़ाकर निकाली तोंद

खास बातें

  1. 'बोस' के लिए राजकुमार ने बढ़ाया 11 किलो वजन, तोंद वाले लुक में दिखेंगे
  2. हंसल मेहता के निर्देशन में बन रही इस वेब सीरीज में पत्रलेखा भी आएंगी नजर
  3. 'सिटीलाइट्स' की तिकड़ी वेब सीरीज 'बोस' में फिर दिखेगी साथ
नई दिल्ली:
टिप्पणियां
राजकुमार राव अक्‍सर फिल्‍मों में अपने किरदार के लिए काफी तैयारी करते हैं, लेकिन इस बार जो राजकुमार राव ने किया है उसे करने के लिए कम ही एक्‍टर तैयार होते हैं. बुधवार को राजकुमार राव ने अपनी तीन तस्वीरों का कोलाज इंस्टाग्राम पर जारी किया है, जिसमें उनके शरीर की तीन बदली हुई काया नजर आ रही है. पहली तस्वीर फिल्म 'बहन तेरी होगी' की है, जिसमें राजकुमार के ऐब्स साफ दिख रहे हैं. दूसरी तस्वीर फिल्म 'ट्रैप्ड' की है, जिसके लिए राजकुमार ने लगभग 11 किलो वजन घटाया था. तीसरी तस्वीर में राजकुमार की तोंद साफ दिखाई दे रही है. यह लुक उन्होंने आगामी वेब सीरीज 'बोस' के लिए अपनाया है. तीनों प्रोजेक्ट्स के लिए राजकुमार का ट्रांसफॉर्मेशन काबिले-तारीफ है. बताते चलें कि, पिछले साल आमिर खान ने फिल्म 'दंगल' के लिए काफी वजन बढ़ाया और फिर घटाया था. फिल्म में दो बेटियों के पिता बने आमिर तोंद वाले लुक में दिखे थे.
पिछले दिनों राजकुमार राव ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस के जीवन पर आधारित 'बोस' वेब सीरीज का फर्स्ट लुक साझा किया था, जिसमें राजकुमार आधा सिर मुंडवाये हुए नजर आ रहे थे. यानि बढ़े हुए वजन के साथ-साथ राजकुमार राव आधे गंजे सिर वाले लुक में इस वेब सीरीज में नजर आएगें. 
नए लुक की तस्वीर इंस्टाग्राम पर जारी करते हुए राजकुमार ने लिखा था, "'बोस' के लिए बाल कट लिया है. जल्‍द ही आप सब के साथ इस फिल्‍म का पहला लुक साझा करुंगा. त‍ब तक हेयरकट के यह पिक्‍चर देखिए." 
 

A post shared by Raj Kummar Rao (@rajkummar_rao) on

32 वर्षीय अभिनेता हंसल मेहता के डायरेक्शन में बन रही इस वेब सीरीज में अपनी कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पत्रलेखा के साथ पर्दे पर दिखेंगे. इसमें वह नेताजी सुभाष चंद्र बोस का किरदार निभाएंगे, जबकि पत्रलेखा अभिजात वर्ग की एक महिला का रोल अदा करेंगी. राजकुमार, पत्रलेखा और हंसल मेहता 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'सिटीलाइट्स' के बाद फिर इसमें साथ काम कर रहे हैं.
 

And here is my Guest appearance from #Raabta.Thank you @georgetroester and our very own #DirtyhandsStudio

A post shared by Raj Kummar Rao (@rajkummar_rao) on


गौरतलब है कि, राजकुमार राव अपने लुक्‍स के साथ काफी एक्‍सपेरिमेंट करते रहते हैं. डायरेक्‍टर दिनेश विजान की फिल्‍म 'राबता' में 32 साल के राजकुमार 324 साल के व्‍यक्ति के किरदार में नजर आए थे. हालांकि. इस फिल्‍म में राजकुमार ने स्पेशल अपीयरेंस दी थी. इस किरदार का फाइनल लुक चुनने से पहले लगभग 16 तरह के मेकअप लुक टेस्‍ट किए गए थे. इस फिल्‍म में राजकुमार राव का मेकअप करने के लिए लॉस ऐंजलिस से मेकअप आर्टिस्‍ट की टीम आई थी. 
 

A post shared by Raj Kummar Rao (@rajkummar_rao) on

जबकि, फिल्म 'ट्रैप्ड' के किरदार में ढलने के लिए राजकुमार ने शारीरिक और भावात्मक रूप से काफी मेहनत की थी. फिल्म के किरदार को सही तरह से समझने के लिए वह लगभग 20 दिनों तक केवल गाजर और ब्लैक कॉफी पर निर्भर रहे थे. 

(बॉलीवुड से जुड़ी कुछ और खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement