NDTV Khabar

सुभाष चंद बोस बनने के लिए राजकुमार राव ने मुंडवाया अपना आधा सिर

राजकुमार राव ने सेलेब्रिटी हेयर स्‍टाइलिस्‍ट आलिम हकीम से अपना सिर मुंडवाया है. राजकुमार ने ट्वीट किया, ' 'बोस' के लिए हेयर कट लिया है. जल्‍द ही आप सब के साथ इस फिल्‍म का पहला लुक साझा करुंगा. त‍ब तक हेयरकट के यह पिक्‍चर देखिए.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुभाष चंद बोस बनने के लिए राजकुमार राव ने मुंडवाया अपना आधा सिर

राजकुमार राव का यह फोटो उनके ट्विटर अकाउंट (@RajkummarRao) से लिया गया है.

खास बातें

  1. राजकुमार राव ने सेलेब्रिटी हेयरस्‍टाइलिस्‍ट आलिम हकीम से मुंडवाया सिर
  2. डायरेक्‍टर हंसल मेहता की वेब सीरीज में सुभाष चंद बोस बनेंगे राव
  3. फिल्‍म 'राबता' में भी 324 साल के व्‍यक्ति का निभा रहे हैं किरदार
नई दिल्‍ली: राजकुमार राव अक्‍सर अपनी फिल्‍मों में अपने किरदार के लिए काफी तैयारी करते हैं, लेकिन इस बार जो राजकुमार राव ने किया है उसे करने के लिए कम ही एक्‍टर तैयार होते हैं. दरअसल राजकुमार ने अपनी आने वाली वेब सीरीज के लिए अपना आधा सिर मुंडवा लिया है. इस फिल्म के निर्देशक हंसल मेहता ने कहा है कि सोशल मीडिया पर राजकुमार राव की आधे गंजे सिर वाली तस्वीर काफी नहीं है, बल्कि उन्हें एक वेब सीरीज 'बोस' में इसी रूप में देखा जाएगा. राजकुमार राव ने सेलेब्रिटी हेयर स्‍टाइलिस्‍ट आलिम हकीम से अपना सिर मुंडवाया है और इसके फोटो सोशल मीडिया पर भी साझा किए हैं. राजकुमार ने ट्वीट किया, ' 'बोस' के लिए हेयर कट लिया है. जल्‍द ही आप सब के साथ इस फिल्‍म का पहला लुक साझा करुंगा. त‍ब तक हेयरकट के यह पिक्‍चर देखिए.'
 
'सिटीलाइट' के निर्देशक मेहता ने शुक्रवार को ट्वीट किया, 'राजकुमार राव की नेताजी 'बोस' की जीवनी के लिए पहली झलक के रूप में सोशल मीडिया पर घूमती यह तस्वीर उसकी पहली झलक नहीं है. यह एक परीक्षण के लिए ली गई तस्वीर है. कृपया इंतजार कीजिए.' सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस  तस्वीर में राजकुमार का आधा सिर बिना बालों का दिखाई दे रहा है.
 
राजकुमार ने न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस से कुछ समय पहले हुए एक इंटरव्यू में कहा था कि वह एएलटी बालाजी की वेब सीरीज के लिए अपने बाल कटवा सकते हैं. 32 वर्षीय अभिनेता इस धारावाहिक के लिए अभिनेत्री पत्रलेखा के साथ पर्दे पर दिखेंगे. इसमें वह नेताजी सुभाष चंद्र बोस का किरदार निभाएंगे, जबकि पत्रलेखा अभिजात वर्ग की एक महिला का किरदार निभाएंगी. राजकुमार और हंसल मेहता 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'सिटीलाइट' के बाद फिर साथ-साथ काम करेंगे.

टिप्पणियां
राजकुमार राव अपने लुक्‍स के साथ काफी एक्‍सपेरिमेंट करते रहते हैं. डायरेक्‍टर दिनेश विजान की फिल्‍म 'राबता' में 32 साल के राजकुमार 324 साल के व्‍यक्ति के किरदार में नजर आने वाले हैं. हालांकि इस फिल्‍म में राजकुमार काफी छोटे किरदार में नजर आएंगे. इस किरदार का फाइनल लुक चुनने से पहले लगभग 16 तरह के मेकअप लुक टेस्‍ट किए गए थे. इस फिल्‍म में राजकुमार राव का मेकअप करने के लिए लॉस ऐंजलिस से मेकअप आर्टिस्‍ट की टीम आई थी.

राजकुमार राव जल्‍द ही श्रुति हसन के साथ फिल्‍म 'बहन होगी तेरी' में नजर आएंगे. अजय पन्ना लाल द्वारा निर्देशित फिल्‍म 'बहन होगी तेरी' 2 जून को रिलीज होगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement