NDTV Khabar

हाजी मस्तान की लाइफ पर आधारित नहीं होगी रजनीकांत की अगली फिल्म

चर्चा थी कि रजनीकांत की अगली फिल्म मुंबई के अंडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान के जीवन पर आधारित होगी. लेकिन न्यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने यह बात नकार दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हाजी मस्तान की लाइफ पर आधारित नहीं होगी रजनीकांत की अगली फिल्म

रजनीकांत की अगली फिल्म डॉन पर बेस्ड है.

खास बातें

  1. रजनीकांत की अगली फिल्म अंडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान पर आधारित नहीं.
  2. निर्देशक पा. रंजीत के साथ रजनीकांत की यह दूसरी फिल्म.
  3. फिल्म की शूटिंग अगले सप्ताह से चेन्नई में शुरू होगी.
नई दिल्ली: मेगास्टार रजनीकांत की अगली तमिल फिल्म दुनिया से रुखसत हो चुके मुंबई के अंडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान के जीवन पर आधारित नहीं है. प्रोड्यूसर्स ने इसकी पुष्टि की है. फिल्म का नाम अभी तय नहीं है. न्यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रोड्यूसर्स ने कहा- "यह हाजी मस्तान के जीवन पर आधारित नहीं है. यह बायोपिक भी नहीं है. यह सिर्फ एक काल्पनिक फिल्म होगी." बता दें, 'कबाली' के बाद रजनीकांत की निर्देशक पा. रंजीत के साथ दूसरी फिल्म है. बताया गया है कि यह फिल्म 66 वर्षीय स्टार डॉन पर बेस्ड है, जो 1926 और 1994 में मुंबई में रहता है. फिल्म की शूटिंग अगले सप्ताह से शुरू होगी.

उल्लेखनीय है कि शनिवार को सुंदर शेखर के बेटे हाजी मस्तान ने दावा किया था कि उन्होंने रजनीकांत को कानूनी नोटिस भेजकर चेताया है. सुंदर शेखर ने पत्र में लिखा कि हाजी मस्‍तान की छवि अंडरवर्ल्ड का डॉन और स्मगलर की बनाई जाती रही है जो गलत है. उन्हें कभी किसी अदालत ने दोषी नहीं ठहराया है. उन्होंने एक राजनीतिक पार्टी बनाई थी. आज भी वो पार्टी है. अगर आप की फिल्म में उनकी छवि खराब दिखाई जाएगी तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें. सुंदर ने आगे लिखा है कि उन पर अच्छी फिल्म बनाइये. मै आपकी मदद करूंगा. दूसरे धर्म का होने के बाद भी मैं उनका सबसे ज्यादा करीबी था. उन्होंने कभी मुझ पर धर्म बदलने के लिए दबाव नही डाला.

टिप्पणियां
बता दें, धनुष द्वारा निर्मित रजनीकांत की अगली फिल्म का संगीत संतोष नारायणन देंगे. फिल्म के निर्माता फिलहाल चेन्नई में लोकप्रिय धारावी झुग्गी बस्ती को बनाने के काम में जुटे हुए हैं. फिल्म की यूनिट के सूत्र ने आईएएनएस को बताया, "5 करोड़ रुपये के बजट में चेन्नई में धारावी सेट का निर्माण किया जा रहा है और फिल्म के मुख्य भाग की शूटिंग यहीं होगी."
 
rajnikant

फिलहाल, रजनीकांत फिल्म '2.0' में बिजी हैं. पहले यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होने वाली थी, जो अब 25 जनवरी 2018 को सिनेमाघरों में उतरेगी. गौरतलब है कि '2.0' रजनीकांत की 2010 की फिल्म 'रोबोट' का सीक्वल है. इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन की भूमिका में नजर आएंगे. यह अक्षय कुमार और रजनीकांत की साथ में पहली फिल्म होगी. फिल्म में रजनीकांत डॉक्टर वासी और रोबोट चिट्टी के डबल रोल में दोबारा नजर आएंगे.

(इनपुट आईएएनएस से भी.)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement