NDTV Khabar

साउथ के सुपरस्‍टार राजनीकांत नहीं देंगे किसी राजनीतिक पार्टी का साथ

17 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
साउथ के सुपरस्‍टार राजनीकांत नहीं देंगे किसी राजनीतिक पार्टी का साथ

खास बातें

  1. राजनीकांत ने ट्वीट कर किया साफ, नहीं देंगे राजनीतिक पार्टी का साथ
  2. इन दिनों अपनी फिल्‍म 2.0 की शूटिंग कर रहे हैं रजनीकांत
  3. इस फिल्‍म में विलेन बने नजर आएंगे अक्षय कुमार
नई दिल्‍ली: साउथ के सुपरस्‍टार रजनीकांत को लोग किसी भगवान की तरह पूजते हैं. ऐसे में सोचिए कि अगर रजनीकांत किसी राजनीतिक पार्टी का सपोर्ट करें तो उस पार्टी के लिए कितना फायदा होगा? लेकिन रजनीकांत ने साफ कर दिया है कि वह किसी पॉलिटिकल पार्टी का सपोर्ट नहीं करेंगे. रजनीकांत ने गुरुवार को कहा कि आर. के. नगर में होने वाले आगामी उप-चुनाव में उनकी किसी भी राजनीतिक दल को समर्थन देने की कोई योजना नहीं है. राजनीकांत ने अपना मत ट्वीट कर के साफ किया है. उन्‍होंने ट्वीट किया, 'इन चुनावों में मैं किसी भी पार्टी के समर्थन में नहीं हूं.'

इसी सप्ताह आर.के. नगर उप-चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार लोकप्रिय संगीतकार गंगई आमरान की रजनीकांत से मुलाकात के बाद से ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि 66 वर्षीय अभिनेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली पार्टी के समर्थन में हैं. ऐसे में रजनीकांत के इस ट्वीट ने इन सभी अटकलों का सफाया कर दिया है. अगले माह 12 अप्रैल को होने वाले उप-चुनाव के जरिए तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता के निधन के कारण खाली हुई सीट पर नए नेता का चयन किया जाएगा.
 
इन दिनों रजनीकांत अपनी आगामी तमिल फिल्म '2.0' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्‍म में अक्षय कुमार भी एक विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं. बता दें कि हाल ही में इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान पत्रकारों के साथ बदसलूकी का वाकया सामने आया है. इस घटना पर फिल्‍म के निर्देशक एस शंकर ने माफी भी मांगी है. दरअसल फिल्म के क्रू मेंबर्स ने चेन्नई में शूटिंग के दौरान दो फोटो जर्निलिस्टों पर हमला कर दिया था. स्थानीय प्रेस से बात करते हुए शंकर ने कहा, "मैं माफी चाहता हूं. मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि यह दोबारा न हो. इस बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं थी."

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement