NDTV Khabar

हमारा परिवार सभी धर्मों का बराबर सम्मान करता है : ऋषि कपूर

ऋषि ने ट्विटर पर लिखा, "हमारा परिवार हमेशा से धर्मनिरपेक्ष रहा है और हमारा परिवार सभी धर्मो का बराबर सम्मान करता है."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हमारा परिवार सभी धर्मों का बराबर सम्मान करता है : ऋषि कपूर

खास बातें

  1. हमारा परिवार हमेशा से धर्मनिरपेक्ष रहा है : ऋषि कपूर
  2. हमारा परिवार सभी धर्मो का बराबर सम्मान करता है : ऋषि कपूर
  3. फिल्म '102 नॉट आउट' में अमिताभ के साथ जमेगी ऋषि की जोड़ी
नई दिल्ली: अभिनेता ऋषि कपूर ने कहा कि उनका परिवार हमेशा से धर्मनिरपेक्ष रहा है और वह सभी धर्मो का बराबर सम्मान करता है. सोशल मीडिया पर बेबाक टिप्पणियों के लिए प्रसिद्ध ऋषि ने कुछ ट्विटर उपयोगकर्ताओं की टिप्पणियों के जवाब में यह बात कही. एक उपयोगकर्ता ने लिखा, "अगर आपको मुसलमानों से इतनी नफरत है तो आप सभी भारतीय बड़े मुस्लिम देशों में काम करने और पैसा कमाने क्यों जाते हैं. पाखंडी." एक और ट्वीट में कहा गया, "किसने आपको मुसलमानों से नफरत करने पर मजबूर किया है." इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया करते हुए ऋषि ने कहा, "यह आरोप गलत और दुखद हैं. हमारा परिवार हमेशा से धर्मनिरपेक्ष रहा है और हमारा परिवार सभी धर्मो का बराबर सम्मान करता है." 
बताते चलें कि, ऋषि लगभग दो दशकों के बाद अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म '102 नॉट आउट' में दिखाई देंगे. यह फिल्म सौम्या जोशी के गुजराती नाटक पर आधारित है. इसमें अमिताभ 102 साल के वृद्ध और ऋषि उनके 75 साल के बेटे के किरदार में नजर आएंगे. इस कहानी के दोनों किरदार एक दूसरे के उलट हैं. पिता 102 साल की उम्र में भी अपने सपनों का पीछा करना नहीं छोड़ते, लेकिन बेटा उनका उलट... 
बता दें कि, अमिताभ और ऋष‍ि कपूर दोनों ही इससे पहले भी बुजुर्ग किरदार निभा चुके हैं. अमिताभ ने 'पा' और 'पिकू' के लिए अपने लुक में बदलाव किया था. वहीं ऋषि कपूर भी 'कपूर एंड संस' में एक बुजुर्ग का किरदार निभा चुके हैं.

टिप्पणियां
(इनपुट आईएएनएस से भी)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement