NDTV Khabar

को-स्टार फराह पर ऋषि कपूर ने की टिप्पणी, कहा- पेशेवर होतीं तो अधिक सफल हो सकती थी

7 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
को-स्टार फराह पर ऋषि कपूर ने की टिप्पणी, कहा- पेशेवर होतीं तो अधिक सफल हो सकती थी

फिल्म 'नसीब अपना अपना' के एक दृश्य में ऋषि कपूर और फराह नाज.

नई दिल्ली: आपको फराह नाज तो याद ही होगी, अभिनेत्री तबू की बड़ी बहन. 90 के दशक में फराह की गिनती बड़े सितारों में होती थी. उन्होंने राजेश खन्ना, आमिर खान, सनी देओल से लेकर गोविंदा जैसे सितारों के साथ काम किया है. फिल्म 'नकाब', 'नसीब अपना अपना' और 'घर-घर की कहानी' जैसी फिल्मों में फराह के साथ काम करने वाले ऋषि कपूर ने ट्विटर पर उनकी एक तस्वीर पोस्ट की है. फोटो के साथ ऋषि ने लिखा, 'सबसे खूबसूरत हीरोइनों में से एक और एक बेहतरीन अदाकारा फराह नाज, तबू की बड़ी बहन. प्रोफेशनल होती तो और अधिक सफल होतीं.' हालांकि ऋषि ने यह नहीं बताया कि फराह प्रोफेशनल कैसे नहीं थी या उन्होंने यह ट्वीट किसलिए किया.

यहां पढ़ें ऋषि कपूर का ट्वीटः
 
यश चोपड़ा की फिल्म 'फासले' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली फराह की गिनती 90 के दशक की बेहतरीन अभिनेत्रियों में होती है. इस फिल्म में सुनील दत्त, फारूख शेख, दीप्ती नवल, राज किरण और रेखा जैसे सितारे उनके को-स्टार्स थे. फिल्म में गायक महेंद्र कपूर के बेटे रोहन कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी. हालांकि रोहन का करियर इससे आगे बढ़ नहीं पाया था. हालांकि फराह ने इस फिल्म के बाद 'बाप नंबरी बेटा 10 नंबरी', 'लव 86', 'वो फिर आएगी' जैसी फिल्मों में काम किया.

नब्बे के दशक में लगातार कुछ फिल्में फ्लॉप होने के बाद फराह ने टीवी की तरफ रुख किया. इस बीच वह 'हलचल' और 'शिखर' जैसी फिल्मों में भी नजर आई थीं. फराह की शादी अभिनेता सुमीत सैगल से हुई है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement