झूठी है रेखा की मांग में संजय दत्त के नाम का सिंदूर होने की खबर, नहीं हुई है दोनों की शादी

झूठी है रेखा की मांग में संजय दत्त के नाम का सिंदूर होने की खबर, नहीं हुई है दोनों की शादी

रेखा और संजय दत्त ने जमीन आसमान में साथ काम किया था.

खास बातें

  • अफवाह उड़ी थी कि रेखा और संजय दत्त ने सालों पहले की थी शादी
  • रेखा की बायोग्राफी लिखने वाले यासिर उस्मान ने शादी की खबरों को किया खारिज
  • लोग ठीक से पढ़ते नहीं हैं- यासिर उस्मान
नई दिल्ली:

पिछले दो दिनों से इंटरनेट पर खबरें चल रही हैं कि रेखा अपनी मांग में जिस शख्स के नाम का सिंदूर लगाती हैं वह संजय दत्त हैं. खबरों के मुताबिक फिल्म जमीन आसमान की शूटिंग के दौरान दोनों करीब आए थे और फिर दोनों ने शादी कर ली थी. इन खबरों में रेखा की बायोग्राफी रेखा- द अनटोल्ड स्टोरी का हवाला दिया गया था. हालांकि, इस बायोग्राफी के लेखक यासिर उस्मान ने इन खबरों को खारिज किया है. उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा, "यह गलत है. मेरी किताब में ऐसी किसी बात का जिक्र नहीं किया गया है. लोग ठीक से पढ़ते नहीं हैं."

यासिर उस्मान उस घटना के बारे में बात करते हुए हिंदुस्तान टाइम्स से कहा, "रेखा और संजय एक फिल्म में साथ काम कर रहे थे. शायद जमीन आसमान में. उस जमाने में दोनों के बीच अफेयर की खबरें आई थीं. कुछ लोगों ने यह भी कहा था कि उन्होंने शादी कर ली है. अफवाहें इतनी तेज थीं कि संजय दत्त ने एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में इन खबरों को खारिज किया था. उन्होंने आधिकारिक तौर पर शादी से इनकार किया था."

यासिर ने आगे कहा संजय दत्त ने साफ तौर पर कहा था कि उनकी और रेखा की शादी नहीं हुई है. उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, "एक दिन अचानक खबरें आईं कि रेखा और संजय दत्त की शादी हो चुकी है. यह गलत था क्योंकि उन दिनों वह संजय दत्त को उनके कठिन दौर से निकलने में मदद कर रही थीं. संजय दत्त को इस संबंध में औपचारिक स्टेटमेंट जारी करना पड़ा था कि उनकी शादी नहीं हुई है."

रेखा की बायोग्राफी रेखा द अनटोल्ड स्टोरी में रेखा के अब तक के सफर और उनके बॉलीवुड के सबसे सफल कलाकारों में शामिल होने की कहानी है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com